देहरादून: स्मैक, सेक्स और शराब ने ली मुस्कान की जान..पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे (Dehradun Ambassador Hotel Girls Corpse)
Connect with us
Image: Dehradun Ambassador Hotel Girls Corpse

देहरादून: स्मैक, सेक्स और शराब ने ली मुस्कान की जान..पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

आरोपी विजय ने बताया कि पैसों के लालच में पति ने ही मुस्कान को उसके पास भेजा था। रात को मुस्कान स्मैक के लिए चिल्लाने लगी, जिस पर युवक ने उसकी हत्या कर दी।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून। 14 मार्च को यहां राजपुर रोड स्थित होटल एंबेसेडर में मुस्कान नाम की युवती की हत्या कर दी गई थी। मुस्कान सिर्फ 21 साल की थी, उसके सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी, लेकिन ड्रग्स, सेक्स और नशे की लत मुस्कान की मौत की वजह बन गई। मुस्कान का हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने वारदात से जुड़े कई खुलासे किए हैं। आरोपी का नाम विजय उर्फ बिट्टू सिंह रावत है। वो चमोली के थराली क्षेत्र का रहने वाला है। शनिवार को पुलिस ने उसे श्रीनगर से गिरफ्तार किया। आरोपी विजय ने बताया कि वह 13 मार्च को मुस्कान के साथ होटल एंबेसेडर में रुका था। मुस्कान के पति ने ही पैसों के लालच में उसे विजय के पास भेजा था। होटल पहुंचने के बाद दोनों रूम नंबर 321 में रुके। मुस्कान को स्मैक की लत थी, रात में वो युवक से स्मैक मांगने लगी। आरोपी ने कहा कि वो बाद में स्मैक लाकर दे देगा, लेकिन मुस्कान स्मैक न मिलने पर चीखने-चिल्लाने लगी। वो जिद पर अड़ गई। घटना के वक्त युवक भी नशे में था। उसने मुस्कान को चुप कराना चाहा, लेकिन वो नहीं मानी। तैश में आकर युवक ने गला दबाकर मुस्कान की हत्या कर दी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - पहाड़ के अभिषेक का हुनर देखिए, अपने डांस से बड़े-बड़ों को कर दिया फेल..वायरल हुआ वीडियो
बाद में शव को गद्दों और रजाई के बीच में छिपाया और मौके से फरार हो गया। आरोपी विजय शातिर किस्म का अपराधी है। वो इससे पहले भी कई अपराध कर चुका है। आरोपी विजय दसवीं पास है, उसके पास नौकरी नहीं थी। ऐसे में खर्चे पूरे करने के लिए वो चोरी और ठगी की वारदातों को अंजाम देता था। उसके खिलाफ चोरी के चार केस दर्ज हैं। वो जहां भी काम करता, वहां मालिकों का भरोसा जीत कर बाद में चोरी करके फरार हो जाता था। साल 2019 में कोटद्वार व ऋषिकेश में उसने स्कूटर व मोबाइल चुराए थे। जिसके लिए उसने सुद्दोवाला जेल और पौड़ी जेल में सजा भी काटी, लेकिन सुधरा नहीं। मुस्कान के साथ होटल में रुकने के लिए उसने किसी सुनील कुमार नाम के शख्स की आईडी का इस्तेमाल किया था। इसी आईडी का इस्तेमाल कर वो सेलाकुई के होटल में भी रुका था। ऐसे में आरोपी की तलाश करते-करते पुलिस सेलाकुई स्थित गेस्ट हाउस पहुंच गई। वहां सीसीटीवी फुटेज से आरोपी का साफ हुलिया मिला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी विजय हरिद्वार, मथुरा होते हुए चमोली स्थित अपने घर जा रहा था, लेकिन श्रीनगर में चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top