गढ़वाल में युवती को गैंगरेप के बाद बेरहमी से पीटा..फिर भी बेखौफ घूम रहे हैं हैवान (Gang rape victim beaten up in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Gang rape victim beaten up in Pauri Garhwal

गढ़वाल में युवती को गैंगरेप के बाद बेरहमी से पीटा..फिर भी बेखौफ घूम रहे हैं हैवान

पीड़ित ने राजस्व पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ 4 दिन पहले केस दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस आरोपियों को अब तक नहीं पकड़ पाई।

प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। शहरों के साथ-साथ पहाड़ी इलाकों में भी महिलाओं संग दरिंदगी के मामले बढ़ रहे हैं। ताजा मामला पौड़ी का है। यहां दो लोगों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। घटना के कई दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई। पिछले दिनों आरोपियों के परिजनों ने युवती को घर बुलाकर उसके साथ मारपीट भी की। मारपीट में युवती गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के बाद पीड़ित खुद अस्पताल पहुंची और मीडियाकर्मियों को आपबीती सुनाई। पीड़ित युवती पौड़ी के एक गांव की रहने वाली है। 20 मार्च को वह गांव से बाजार जा रही थी। इस दौरान गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपियों में से एक युवक सेना में कार्यरत है। पीड़ित ने बताया कि उसने 21 मार्च को राजस्व पुलिस में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ट्रक ने स्कूटी को मारी भीषण टक्कर, 17 साल के लड़के की मौत..2 युवतियां घायल
बुधवार को आरोपियों के परिजनों ने पीड़ित को अपने घर बुलाया और केस वापस लेने का दबाव बनाने लगे। पीड़ित के इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की गई। जिस वजह से युवती के हाथ और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित ने राजस्व पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए। उसने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के 4 दिन बाद भी राजस्व पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, आरोपी अब भी आजाद घूम रहे हैं। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने भी पीड़ित के पक्ष में आवाज नहीं उठाई। पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं राजस्व पुलिस का कहना है कि मामले में दो आरोपियों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट, दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए केस रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top