उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालCar accident in Pauri Garhwal

उत्तराखंड में भीषण हादसा...कार हादसे में पत्नी की मौत, पति और दो बच्चों समेत 4 घायल

कार में सवार परिवार होली की छुट्टियां मनाने के लिए सतपुली जा रहा था। इस दौरान कार गहरे गड्ढे में जा गिरी। आगे पढ़िए पूरी खबर

Pauri Garhwal News: Car accident in Pauri Garhwal
Image: Car accident in Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: बीते दिनों देश-दुनिया में होली की खुशियां मनाई गईं, लेकिन उत्तराखंड के कई क्षेत्रों में माहौल गमगीन है। होली के दिन अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में कई लोगों की जान चली गई। पौड़ी के सतपुली में भी दर्दनाक कार हादसा हुआ है, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। दो बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में सवार लोग होली के मौके पर छुट्टियां मनाने के लिए सतपुली जा रहे थे। तभी सतपुली मल्ली के पास उनकी कार गहरे गड्ढे में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मालवीय नगर में में रहने वाले मनीष तिवारी परिवार के साथ सतपुली जा रहे थे। उनका सतपुली के एक रिजॉर्ट में होली की छुट्टियां मनाने का कार्यक्रम तय था, लेकिन परिवार की खुशियों न जाने किसकी बुरी नजर लग गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल से हुआ शुभारंभ..अब अपने खेतों में लगाइए औषधीय पौधे, कीजिए शानदार कमाई
रात करीब 8 बजे गुमखाल से सतपुली की तरफ जाते वक्त उनकी कार अचानक गहरे गड्ढे में जा गिरी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे के वक्त कार में मनीष तिवारी के साथ उनकी पत्नी श्वेता, बेटा जयदित्य, बेटी तेजस्वी और जयश्वी सवार थे। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक श्वेता की मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। आपको बता दें कि इस जगह पर साल 2007 में भी बड़ा सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 7 लोगों की जान चली गई थी। कर्णप्रयाग में भी एक सड़क हादसा हुआ है। यहां शनिवार रात सिमली से गैरसैंण जा रहा डंपर आदिबदरी के पास खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई।