उत्तराखंड ब्रेकिंग: गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित..कोरोना का डर (Garhwal University examinations postponed till April 15)
Connect with us
Image: Garhwal University examinations postponed till April 15

उत्तराखंड ब्रेकिंग: गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित..कोरोना का डर

कोरोना के फैसले संक्रमण के बीच एक बड़ी खबर.. गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित की गई है।

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण एक बार फिर से बढ़ता जा रहा है। उधर हरिद्वार में कुंभ का आयोजन हो रहा है, जिससे भारी संख्या में श्रद्धालु हरिद्वार पहुंच रहे हैं। तमाम सावधानियों के बीच डर इस बात का भी है कि कहीं कोरोनावायरस और न फैल जाए। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आई है। गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 अप्रैल तक स्थगित की गई है। गढ़वाल विद्यालय द्वारा जारी आदेश में लिखा गया है की सभी कक्षाओं के सभी केंद्रों के परीक्षार्थियों को सूचित किया जाता है कि वर्तमान में हरिद्वार में महाकुंभ मेला का आयोजन हो रहा है। आदेश में आगे लिखा गया है कि इस दौरान श्रद्धालुओं का भारी संख्या में आगमन होगा। कोरोनावायरस को दृष्टिगत रखते हुए गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में सम्मिलित छात्र छात्राओं की सुरक्षा और हरिद्वार के जिलाधिकारी के आदेश का संज्ञान लेते हुए विश्वविद्यालय ने फैसला लिया है कि 15 अप्रैल तक होने वाली समस्त पाठ्यक्रम की सभी केंद्रों की परीक्षाएं स्थगित की जाती है। गढ़वाल विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर स्थगित परीक्षाओं की तिथि जल्द जारी की जाएंगी। उधर पैरामेडिकल की परीक्षाएं हाईकोर्ट के आदेश अनुसार आयोजित की जा रही है। यह यथावत जारी रहेगी।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल: बंद कमरे में मिली मुख्य प्रशासनिक अधिकारी की लाश..6 महीने बाद था रिटायमेंट

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top