उत्तराखंड बागेश्वरVirendra Prasad murdered in Bageshwar.

पहाड़ में छोटी सी बात पर ग्रामीण की हत्या..पिता की मौत से गहरे सदमे में 3 बच्चे

झगड़े के दौरान जान गंवाने वाला वीरेंद्र खड़िया की ग्रेडिंग का काम करता था। उसके तीन बच्चे हैं, जो पिता की मौत के बाद गहरे सदमे में हैं। पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

Bageshwar News: Virendra Prasad murdered in Bageshwar.
Image: Virendra Prasad murdered in Bageshwar. (Source: Social Media)

बागेश्वर: बागेश्वर में छोटी बात पर हुए बवाल ने खूनी रूप ले लिया। यहां जनेऊ संस्कार में शामिल होने आए दो ग्रामीणों के बीच झगड़ा हो गया था। इसी दौरान सिर में गंभीर चोट लगने से एक ग्रामीण की मौत हो गई। मरने वाले शख्स की शिनाख्त ठाड़ाइजर गांव के रहने वाले वीरेंद्र प्रसाद के रूप में हुई। वीरेंद्र खड़िया की ग्रेडिंग का काम करता था। उसके तीन बच्चे हैं, जो पिता की मौत के बाद गहरे सदमे में हैं। पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चलिए पूरा मामला बताते हैं। घटना दुग-नाकुरी तहसील की है। शुक्रवार की रात यहां ठाड़ाइजर गांव में घनश्याम नाम के शख्स के बेटे का जनेऊ संस्कार था। समारोह में गांव के सभी लोगों को आमंत्रित किया गया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में रेमडेसिवीर इंजेक्शन के लिए हाहाकार..देहरादून में बुरा हाल, मरीज हलकान
गांव में रहने वाले वीरेंद्र प्रसाद और आरोपी अनिल प्रसाद भी समारोह में पहुंचे थे। इसी दौरान वीरेंद्र और अनिल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा बढ़ता चला गया। आरोप है कि झगड़े के दौरान गुस्साए अनिल ने वीरेंद्र को धक्का मार दिया। जिससे उसका सिर पत्थर से टकरा गया। गंभीर चोट लगने से वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी कमला देवी ने इस संबंध में आरोपी अनिल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना के बाद से पूरा गांव शोक में डूबा है। मृतक के बच्चों और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच जारी है।