उत्तराखंड देहरादूनRecruitment for 213 posts of Bandi Rakshak in Uttarakhand

उत्तराखंड रोजगार समाचार: बंदीरक्षक के 213 पदों पर भर्ती, पढ़िए पूरी डिटेल

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने युवाओं के लिए एक खुशखबरी दी है। उत्तराखंड में बंदी रक्षकों के 213 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया है।

Uttarakhand Employment: Recruitment for 213 posts of Bandi Rakshak in Uttarakhand
Image: Recruitment for 213 posts of Bandi Rakshak in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है फुल। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने युवाओं के लिए एक खुशखबरी दी है। उत्तराखंड में बंदी रक्षकों के 213 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह गांव के अंतर्गत कारागार विभाग के अंतर्गत बंदी रक्षक के रिक्त 213 पदों पर सीधी भर्ती हेतु इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा पटवारी और लेखपाल के पदों पर भी 500 से ज्यादा भर्तियां निकाली गई थी। बंदी रक्षकों के पदों के लिए विज्ञापन प्रकाशन की तिथि 28 जून तय की गई थी। इसके लिए आप ऑनलाइन आवेदन 1 जुलाई से शुरू कर सकते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अब हफ्ते में 6 दिन खुलेंगे बाजार, मसूरी-नैनीताल के लिए विशेष गाइडलाइन
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 14 अगस्त है। परीक्षा शुल्क नेट बैंकिंग या डेबिट कार्ड द्वारा जमा करने की अंतिम तिथि 16 अगस्त है। शारीरिक दक्षता और लिखित परीक्षा का अनुमानित समय दिसंबर बताया गया है। आयोग द्वारा स्पष्ट किया गया है कि आवेदन पत्र को भरने से पहले अभ्यर्थियों को अपना वन टाइम रजिस्ट्रेशन भरना अनिवार्य है। इसके बाद ही अभ्यर्थी अपना आवेदन भर सकेंगे। इन अभ्यर्थियों ने वन टाइम रजिस्ट्रेशन नहीं भरा है वह पहले अपना प्रोफाइल तैयार करें। इसके लिए आप अधिक जानकारी www.sssc.uk.com पर देख सकते हैं। अगर आपको वन टाइम रजिस्ट्रेशन भरने में कोई कठिनाई आती है तो उसका आयोग द्वारा समाधान किया जाएगा। आप आयोग के टोल फ्री नंबर 9520991172 पर भी संपर्क कर सकते हैं।