उत्तराखंड: भिकियासैंण में गुलदार का आतंक, घर में घुसकर 4 लोगों को किया घायल..गांव में दहशत (Leopard attacks Villagers in Bhikiyasain)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Leopard attacks Villagers in Bhikiyasain

उत्तराखंड: भिकियासैंण में गुलदार का आतंक, घर में घुसकर 4 लोगों को किया घायल..गांव में दहशत

गुलदार के हमले में दो महिलाओं समेत 4 लोग घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में दहशत है। डरे हुए लोग वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग कर रहे हैं।

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में गुलदार आतंक का पर्याय बने हुए हैं। मंगलवार को गुलदार ने टिहरी-पिथौरागढ़ में 10 साल के मासूम समेत दो लोगों को अपना निवाला बना लिया। अल्मोड़ा के भिकियासैंण में भी गुलदार का आतंक बढ़ने लगा है। यहां गांधीनगर मोहल्ले में गुलदार एक युवक का पीछा करते हुए घर में जा घुसा। घटना के वक्त घर में कई लोग मौजूद थे। सभी ने शोर मचाकर गुलदार को भगाने की कोशिश की, लेकिन गुलदार उन पर झपट पड़ा। गुलदार के हमले में दो महिलाओं समेत 4 लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद इलाके में दहशत है। डरे हुए लोग वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। घटना गांधीनगर मोहल्ला की है। यहां नूरजहां नाम की महिला किराए के मकान में रहती है। रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे नूरजहां का बेटा आरिश टॉयलेट जाने के लिए बाहर निकला। इस बीच गुलदार युवक के पीछे दौड़ पड़ा।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अगले 4 दिन भारी बारिश, बिजली गिरने का अलर्ट..7 जिलों के लोग सावधान
आरिश भागकर कमरे की तरफ बढ़ा, लेकिन जब तक वो कमरे का दरवाजा बंद कर पाता, तब तक गुलदार उसका पीछा करते हुए घर में घुस गया। आरिश के चिल्लाने पर परिजन जाग गए। उन्होंने गुलदार को भगाने की कोशिश की लेकिन गुलदार भागने की बजाय नूरजहां, उसकी बेटी रिहाना, दामाद असलम और आरिश पर झपट पड़ा। इससे चारों घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। आपको बता दें कि अल्मोड़ा में गुलदार के हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। यहां बाड़ीकोट में गुलदार ने एक बच्ची को निवाला बना लिया था। पनपोला में भी बच्ची पर जानलेवा हमला हुआ था, हालांकि बाद में हिंसक गुलदार को नरभक्षी होने के चलते मार दिया गया। अब यहां एक बार फिर गुलदार के हमले की घटनाएं होने लगी हैं, जिससे क्षेत्रवासी दहशत में हैं। लोगों ने वन विभाग से गुलदार प्रभावित क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की, ताकि गुलदार को पकड़ा जा सके।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top