देहरादून: सनोला गांव की बेटी ऑस्ट्रेलिया में दिखाएगी जलवा..टेस्ट, वनडे और T-20 टीम में चयन (Sneh Rana of dehradun selected for Australia Cricket Tour)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Sneh Rana of dehradun selected for Australia Cricket Tour

देहरादून: सनोला गांव की बेटी ऑस्ट्रेलिया में दिखाएगी जलवा..टेस्ट, वनडे और T-20 टीम में चयन

ऑस्ट्रेलिया में दिखेगा उत्तराखंड की काबिल बेटी स्नेह राणा का जलवा, ऑस्ट्रेलिया दौरे के तीनों फॉर्मेट में की जगह कायम

भारतीय महिला क्रिकेट टीम कई मैचों में शानदार प्रदर्शन कर अपने हुनर का लोहा मनवा चुकी है। देहरादून की रहने वालीं उत्तराखंड की शान और महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी स्नेह राणा भी अपना शानदार प्रदर्शन कर सबसे इन दिनों वाहवाही बटोर रही हैं। उन्होंने एक बार फिर से देवभूमि का नाम रौशन कर दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी स्नेह राणा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट में अपनी जगह कायम कर ली है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और देहरादून की स्नेह राणा ने तीनों फॉर्मेट में अपनी जगह बना ली है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम कई मैचों में शानदार प्रदर्शन कर अपने हुनर का लोहा मनवा चुकी है। देहरादून की स्नेह राणा ने इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में बेहतरीन पारी खेलकर अपनी काबिलियत का शानदार प्रदर्शन किया था। उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे में भी तीनों फॉर्मेट में भी जगह मिल गई है। बता दें कि भारतीय टीम इस दौरे में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज एवं तीन मैचों की T20 सीरीज खेलेगी और इसके अलावा एक डे नाइट टेस्ट मैच भी खेला जाएगा। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - पहाड़ के ऋषभ पंत ने लॉर्ड्स टेस्ट में रचा इतिहास, धोनी का रिकॉर्ड तोड़कर बनाया नया रिकॉर्ड
स्नेह राणा ने बीते दिनों इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 4 विकेट लिए थे और उन्होंने लोगों को अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था। 1994 , 18 फरवरी को देहरादून में जन्मी स्नेह राणा ऑल राउंडर हैं और मूल रूप से देहरादून के सनौला गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने महज 9 वर्ष की उम्र में ही लिटिल मास्टर क्रिकेट क्लब से क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। उन्होंने भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे में तीनों फॉर्मेट में जगह बना कर अपने हुनर के प्रदर्शन के साथ ही पूरे देवभूमि का नाम गौरवान्वित किया है।बीसीसीआई वूमेन के ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर ऑस्ट्रेलिया दौरे की फाइनल टीम की सूची ट्वीट की गई है। चलिए आपको बताते हैं कि ऑस्ट्रेलिया दौरे में महिला क्रिकेट टीम में किन महिला क्रिकेट प्लेयर्स को चुना गया है। हरमनप्रीत कौर ( कप्तान ), स्मृति मंधाना (वाईस कप्तान), शेफाली, दीप्ति, स्नेहा राणा, वाई भाटिया, रिचा घोष, हरलीन देओल, अरुंधति रेड्डी, राधा यादव रेणुका सिंह ठाकुर, आर गायकवाड, जेमिमाह, शिखा पांडे, मेघना सिंह, पूजा वस्त्रकर और पूनम यादव को चुना गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top