उत्तराखंड टिहरी गढ़वालLandslide video on Scooty in Tehri Garhwal

गढ़वाल: जबरदस्त भूस्खलन की चपेट में आई स्कूटी, सूझबूझ से बची युवकों की जान..देखिए वीडियो

टिहरी में बाल-बाल बचा स्कूटी सवार, जबरदस्त भूस्खलन की चपेट में आई स्कूटी, समझदारी से बचाई जान, देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

tehri garhwal landslide video: Landslide video on Scooty in Tehri Garhwal
Image: Landslide video on Scooty in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में ट्रैवल करना इन दिनों खतरे को आमंत्रण देने जैसा है। अब देखिए न, मूसलाधार बरसात में पहाड़ी क्षेत्रों में कितनी घटनाएं हो रही हैं। नदियों का जलस्तर बढ़ रखा है। सड़कों पर जलभराव हो रखा है जिस वजह से कई जगह सड़कें अवरुद्ध हो रखी हैं। जगह-जगह मूसलाधार बरसात हो रही है जिस वजह से कई क्षेत्रों में लगातार पहाड़ी दरक रही है और भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं। जगह-जगह भूस्खलन होने से कई सड़कें बंद हो रखी हैं और यातायात ठप हो चुका है। वहीं आवागमन करने वाले लोगों के लिए भी इन दिनों पहाड़ों पर यात्रा करना चुनौतीपूर्ण है। लोग अपनी जान हथेली में रख कर सफर कर रहे हैं। ऐसा ही एक खतरनाक हादसा एक स्कूटी सवार के साथ हो गया और स्कूटी सवार की स्कूटी भूस्खलन की चपेट में आ गई। वो तो भगवान का शुक्र है कि हादसे में स्कूटी सवार को कुछ नहीं हुआ। हादसा टिहरी गढ़वाल के नरेंद्रनगर का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 4 जिलों में भारी बारिश, बिजली गिरने का अलर्ट..कई जगह भूस्खलन से बढ़ी आफत
टिहरी गढ़वाल के नरेंद्रनगर में अचानक हुए भूस्खलन की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार बाल-बाल बच गया। स्कूटी सवार सड़क से जा रहा था कि अचानक ही पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थर और बोल्डर गिरने लगे। स्कूटी सवार अपनी स्कूटी छोड़ वहां से दूर हो गया और किसी तरह अपनी जान बचाई। देखते ही देखते पूरी सड़क मलवे और बोल्डर से भर गई , स्कूटी सवार ने इस पूरे हादसे की एक वीडियो भी बनाई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बड़े-बड़े बोल्डर और पत्थर सड़क पर गिर रहे हैं। यह उत्तराखंड में तकरीबन हर रोज़ हो रहा है। कुछ दिनों से हालात बेहद खराब हैं। कहीं पर पुल टूट रहा है तो कहीं पर पानी सड़क पर आ रहा है। हर जगह तबाही का मंजर है। इसको देखते हुए उत्तराखंड पुलिस ने लोगों से अपील की है कि पहाड़ी क्षेत्रों में यात्रा करने से बचें। जितना हो सके घर पर रहें। राज्य समीक्षा भी आपसे अपील करता है कि जितना हो सके घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें

सब्सक्राइब करें: