उत्तराखंड: चलती बाइक से कूदकर महिला ने बचाई इज्जत, पुलिस पर भरोसा करना पड़ा महंगा (Women jumped from bike in kaladhoongi road nainital)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Women jumped from bike in kaladhoongi road nainital

उत्तराखंड: चलती बाइक से कूदकर महिला ने बचाई इज्जत, पुलिस पर भरोसा करना पड़ा महंगा

पहाड़ में इस तरह की घटनाएं होना वाकई शर्मनाक है। पुलिस जनता की रक्षा के लिए है, लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो मदद की उम्मीद किससे करें।

एक वक्त था जब पहाड़ में बहू-बेटियां बिना किसी डर-झिझक के घरों से बाहर निकल सकती थीं। पुरुषों की तरह हर काम में हाथ बंटा सकती थीं, लेकिन अब जमाना इतना खराब है कि किसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता। किसी से मदद की उम्मीद नहीं रखी जा सकती। नैनीताल के हल्द्वानी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने घर छोड़ने के लिए बाइक सवार पुलिस विभाग के फॉलोअर से मदद मांगी। बाइक सवार ने भी हामी भर दी, लेकिन जंगल के सुनसान रास्ते में पहुंचते ही उसकी नीयत खराब हो गई, वो महिला संग छेड़छाड़ करने लगा। अपनी इज्जत बचाने के लिए महिला चलती बाइक से कूद गई। पीड़ित महिला काशीपुर में बतौर हेल्थ ऑफिसर कार्यरत है। महिला ने बताया कि वह निजी पारिवारिक काम से काशीपुर से नैनीताल आ रही थी। इस दौरान कालाढूंगी क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी की ओर से दूसरे व्यक्ति को पुलिसकर्मी बताते हुए रात्रि के दौरान महिला की मदद किए जाने की बात कही गई। महिला को लगा पुलिस का आदमी है, वो उसके साथ सुरक्षित रहेगी। लेकिन उसे पता नहीं था, कि जिस पर वह अटूट विश्वास कर रही थी, वही उस पर बुरी नजर डालने वाला है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: विधायक का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, ब्लैकमेलर गिरफ्तार
कालाढूंगी से करीब 10 किलोमीटर दूर मंगोली व बजून के बीच युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला बुरी तरह डर गई। उसने युवक को बताया कि वो शादीशुदा है, लेकिन आरोपी नहीं माना वो उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। उसकी बातें सुनकर और हरकतों से डरी महिला चलती बाइक से कूद गई और काफी दूर तक दौड़ती रही। अंधेरी सड़क में घने जंगल के बीच महिला को एक दुकान दिखाई दी। वहां पहुंचकर महिला ने दुकानदार से फोन मांगा और अपने घर संपर्क किया। इस बीच आरोपी उसे धमकाता रहा। हालांकि यहां लोगों के बीच पहुंची महिला किसी तरह अपनी इज्जत बचाने में सफल साबित हुई। पहाड़ में इस तरह की घटनाएं होना वाकई शर्मनाक है। पुलिस जनता की रक्षा के लिए है, लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो मदद की उम्मीद किससे करें। घटना के बाद मल्लीताल कोतवाली पहुंचे स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top