गढ़वाल: तिरंगे में लिपटा आया धारकोट का लाल, शहीद बेटे से लिपटकर रोई मां (Shaheed vipin gusain pauri garhwal update news)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Shaheed vipin gusain pauri garhwal update news

गढ़वाल: तिरंगे में लिपटा आया धारकोट का लाल, शहीद बेटे से लिपटकर रोई मां

पौड़ी गढ़वाल शहीद विपिन गुसाई का पार्थिव शरीर उनके गांव धारकोट पहुंच गया है। देखिए वीडियो

पौड़ी के पाबौ ब्लॉक के धारकोट के रहने वाले शहीद विपिन सिंह गुसाई का पार्थिव शरीर मंगलवार सुबह उनके गांव घारकोट पहुँचा। जहां शहीद के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। शहीद की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उनके गांव घारकोट पहुँचे साथ ही क्षेत्रीय विधायक धन सिंह रावत की मौजूद रहे । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व स्थानीय विधायक धन सिंह रावत,मंत्री गणेश जोशी ने शहीद सिपाही विपिन सिंह गुसाईं के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित की व उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जिसके उपरांत मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों को सांत्वना दिया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि के साथ-साथ वीरो की भूमि है और यहां पर ऐसे वीर सपूत पैदा होते हैं जो देश रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने से पीछे नही हटते, कहा कि शहीद विपिन सिंह गुसाई ने सहादत प्राप्त की है और दुख की इस घड़ी में पूरा प्रदेश शहीद परिवार के साथ खड़ा है और प्रदेश सरकार शहीद के परिवार को हर संभव मदद देने के लिए हर समय तत्पर है। मुख्यमंत्री ने इंटर कॉलेज चम्पेस्वर व घारकोट मोटर मार्ग का नाम शहीद विपिन सिंह के नाम से रखने की घोषणा भी की.
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 5 IPS अधिकारियों का प्रमोशन, अब मिली DIG की जिम्मेदारी

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top