उत्तराखंड: स्कूल में छात्र पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, शिक्षकों ने बरसाए 40 डंडे (Teachers beat student in okhalkanda school)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Teachers beat student in okhalkanda school

उत्तराखंड: स्कूल में छात्र पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, शिक्षकों ने बरसाए 40 डंडे

उत्तराखंड के सरकारी स्कूल में दो शिक्षकों ने आठवीं के छात्र पर बरसा दिए 40 डंडे। छेड़छाड़ का लगाया आरोप

भीमताल के ओखलकांडा ब्लॉक में सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों पर स्कूल के एक छात्र को बेहद बुरी तरह से पीटने का आरोप लगा है। बच्चे के पिता ने दो शिक्षकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बेरहमी से उनके बेटे को डंडों से पीटा। बेटे द्वारा चीखने-चिल्लाने के बावजूद भी वे रुके नहीं। उन्होंने मुख्य शिक्षाधिकारी को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं शिक्षकों ने छात्र के पिता की ओर से लगाए आरोपों को निराधार बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। अभिभावक द्वारा सीईओ को भेजे पत्र में बताया कि उनके पुत्र के शरीर पर गहरे घाव हैं। उनका पुत्र आठवीं कक्षा में पढ़ता है। किसी गलती पर विद्यालय के दो शिक्षकों ने बेटे को बेरहमी से पीट दिया। आरोप है कि उनके बेटे को 40 डंडे मारे गए। बेटे की जांघ और शरीर पर डंडों के निशान हैं। पिता का कहना है कि जब तक आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती वे अपने बेटे को स्कूल नहीं भेजेंगे। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अब नई गाड़ियों में घूमेंगे शिक्षा विभाग के अधिकारी, CM ने दिया ग्रीन सिग्नल
घटना बीते गुरुवार की है। स्कूल की छात्राओं ने छात्र के खिलाफ छेड़छाड़ कर परेशान करने का लिखित पत्र दिया था। इस शिकायत पर छात्र को बुलाया गया और पर उसे डांट फटकार लगाई गई। आरोप है कि दोनों शिक्षकों ने दंडस्वरूप छात्र को डंडों से बेरहमी से मारना शुरू किया। उन्होंने 40 बार डंडे से उसकी पिटाई की। इसके बाद छात्र अपने पिता के साथ स्कूल पहुंचा और छात्र के पिता ने वहां हंगामा मचाना शुरू कर दिया। उन्होंने मुख्य शिक्षाधिकारी को पत्र भेजकर आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पिता का कहना है कि जब तक आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती वे अपने बेटे को स्कूल नहीं भेजेंगे। वहीं स्कूल के प्रधानाचार्य और दोनों शिक्षकों ने इस पूरे मामले को गलत बताया है। आरोप है कि छात्र के पिता ने शिक्षकों के साथ अभद्रता की। छात्र के साथ मारपीट की बात गलत है। बीईओ राजवीर सिंह का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top