उत्तराखंड में चरस बेच रहा था UP का जिला पंचायत सदस्य, अब हुआ गिरफ्तार (Up zila panchayat sadasya amaranth arrested in nainital)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Up zila panchayat sadasya amaranth arrested in nainital

उत्तराखंड में चरस बेच रहा था UP का जिला पंचायत सदस्य, अब हुआ गिरफ्तार

आरोपी अमरनाथ उप्र के फरेन्दा का जिला पंचायत सदस्य है। वो नैनीताल घूमने के बहाने यहां चरस की तस्करी करने आया था।

प्रदेश में नशे के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चल रहा है। नशा तस्कर पकड़े जा रहे हैं, इसके बावजूद नशे की तस्करी रुक नहीं रही। पड़ोसी राज्यों से नशे की खेप उत्तराखंड में पहुंचाई जा रही है, यहां के युवाओं को बर्बादी की गर्त में धकेला जा रहा है। मामला ऊधमसिंहनगर के काशीपुर का है। जहां पुलिस ने यूपी के एक जिला पंचायत सदस्य को चरस की तस्करी करते पकड़ा है। आरोपी का नाम अमरनाथ पुत्र भीखा है। वो यूपी के महाराजगंज के श्रितिया बुजुर्ग थाना फरेन्दा का रहने वाला है। तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से 1.25 किलोग्राम चरस मिली। घटना सोमवार की है। काशीपुर पुलिस नशे के तस्करों के खिलाफ जांच अभियान चला रही थी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली की एक शख्स नैनीताल घूमने के बहाने आ रहा है। उसके पास चरस की बड़ी खेप है। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच अभियान चलाया और चरस ले जा रहे आरोपी अमरनाथ को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक में लिए गए बड़े फैसले..2 मिनट में पढ़ लीजिए
बताया जा रहा है कि आरोपी वर्तमान में उप्र के फरेन्दा का जिला पंचायत सदस्य है। वो नैनीताल घूमने के बहाने यहां चरस की तस्करी करने आया था। तलाशी में पुलिस को आरोपी के पास से 1.25 किलोग्राम चरस मिली। बाजार में चरस की कीमत 1,30,000 रुपये आंकी गयी है। आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। उत्तराखंड के मैदानी क्षेत्रों में नशा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते दिन हरिद्वार के लक्सर में पुलिस ने खड़ंजा कुतुबपुर गांव के मकान पर दबिश देकर स्मैक बेच रही महिला को गिरफ्तार किया था। महिला के पास से 9 ग्राम स्मैक तथा 50100 रुपये की नकदी मिली। आरोपी महिला अपने पति के साथ मिलकर चरस बेच रही थी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top