उत्तराखंड की महिला आर्मी अफसर ने पुणे में की खुदकुशी, मौके से लेटर भी मिला (Women lieutenant colonal Rashmi suicide in pune)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Women lieutenant colonal Rashmi suicide in pune

उत्तराखंड की महिला आर्मी अफसर ने पुणे में की खुदकुशी, मौके से लेटर भी मिला

बताया जा रहा है कि महिला अफसर की शादी एक कर्नल रैंक के अफसर से हुई थी। उनका तलाक का मामला लंबित था। महिला अफसर वर्तमान में जयपुर में तैनात थी।

उत्तराखंड के लिए एक बुरी खबर पुणे से आई है। यहां उत्तराखंड की रहने वाली महिला लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 43 वर्षीय महिला मूलरूप से उत्तराखंड की रहने वाली थी, और इस वक्त भारतीय सेना में सेवाएं दे रही थी। बताया जा रहा है कि महिला की शादी एक कर्नल रैंक के अफसर से हुई थी। उनका तलाक का मामला लंबित था। महिला अफसर रश्मि वर्तमान में जयपुर में तैनात थी। वो 3 महीने के सैन्य प्रशिक्षण के लिए पुणे गई थी। महिला अफसर की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, हां वहां से एक लेटर जरूर मिला है। जो महिला अफसर के पिता ने लिखा है। महिला अफसर के पिता भी रिटायर्ड सैन्य अधिकारी हैं। जोन-5 की डीसीपी नम्रता पाटिल के मुताबिक 43 वर्षीय महिला अफसर रश्मि वानोव्री में आर्मी ट्रेनिंग ले रही थी। वो पिछले तीन महीने से यहां पर थीं। बुधवार सुबह महिला अफसर ने अपने क्वार्टर में खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी से जुड़ा लग रहा है। मौके से मिले कुछ सबूतों के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। वहीं आर्मी की तरफ से कहा गया है कि वो जांच में पूरी तरह सहयोग करेगी।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: विधायक का नेक काम, हादसे में तड़पते युवक युवती के लिए बने फरिश्ता

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top