उत्तराखंड देहरादूनStar campaigner of BJP in Uttarakhand assembly elections

उत्तराखंड: चुनाव मैदान में स्टार प्रचारकों की फौज उतारेगी BJP, जानिए कौन-कौन आ रहा है

उत्तराखंड चुनाव (Uttarakhand assembly elections) के लिए 11 नवंबर से बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के धुआंधार दौरे शुरू हो जाएंगे। इसकी शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से होगी।

uttarakhand assembly election: Star campaigner of BJP in Uttarakhand assembly elections
Image: Star campaigner of BJP in Uttarakhand assembly elections (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand assembly elections) में अब कुछ ही दिन शेष हैं। सभी पार्टियों ने चुनाव अभियान तेज कर दिया है। पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तराखंड दौरे पर आए थे। उनके दौरे के साथ ही बीजेपी के स्टार प्रचारकों के चुनाव मैदान में उतरने का शेड्यूल भी तय हो गया है। बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के 11 नवंबर से धुआंधार दौरे शुरू हो जाएंगे। इसकी शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से होगी। वो 15 नवंबर को दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आएंगे। इस दौरान वह कुमाऊं मंडल के अल्मोड़ा व रुद्रपुर में प्रवास कर सकते हैं। कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा केदार का आशीर्वाद लेने उत्तराखंड आए थे। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित भी किया। अब पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आने वाले हैं। इस महीने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रवास और जनसभाओं के कार्यक्रम भी लगभग तय हो गए हैं, जिनकी पार्टी जल्द घोषणा कर देगी।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की एंट्री, 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

  • बीजेपी की अहम बैठक

    Star campaigner of BJP in Uttarakhand assembly elections
    1/ 4

    बीते दिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में प्रदेश महामंत्रियों के साथ अहम हुई बैठक हुई। जिसमें केंद्रीय नेताओं के प्रवास कार्यक्रमों पर मंथन हुआ। बैठक में 11 नवंबर से 30 नवंबर तक के कार्यक्रम तय किए गए।

  • सभी मोर्चों पर सम्मेलन

    Star campaigner of BJP in Uttarakhand assembly elections
    2/ 4

    पार्टी सभी 252 मंडलों और 70 विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे चरण के कार्यक्रम करेगी। मोर्चों के सम्मेलन होंगे। 11 नवंबर से पार्टी के प्रदेश संगठन प्रभारी, सह प्रभारी, चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी फील्ड में उतरेंगे।

  • शुरु होगा महासंपर्क अभियान

    Star campaigner of BJP in Uttarakhand assembly elections
    3/ 4

    पार्टी पदाधिकारी अलग-अलग जिलों का दौरा करेंगे। आज से पार्टी का महासंपर्क अभियान भी शुरू हो जाएगा। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि बीजेपी दूसरे राज्यों में रहने वाले प्रवासियों से भी यहां आकर मतदान करने की अपील करेगी।

  • चुनाव के लिए विशेष रणनीति

    Star campaigner of BJP in Uttarakhand assembly elections
    4/ 4

    इसके लिए विशेष रणनीति तैयार की गई है। आने वाले विधानसभा चुनाव (Uttarakhand assembly elections) में बीजेपी पहले से अधिक युवा और महिलाओं को टिकट देगी।