उत्तराखंड ऋषिकेशAnkita Bhandari murder case big disclosure about Pulkit Arya

पुलकित के साथ काम करने वाले युवक का खुलासा, उस दिन मदद के लिए चिल्ला रही थी अंकिता

घटना वाले दिन अंकिता बार-बार हेल्प मी, हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो, मुझे यहां से जाना है चिल्ला रही थी। Ankita Bhandari murder case में खुलासा एक कर्मचारी ने किया है।

ankita bhandari case pulkit arya: Ankita Bhandari murder case big disclosure about Pulkit Arya
Image: Ankita Bhandari murder case big disclosure about Pulkit Arya (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है। 18 सितंबर को जिस दिन अंकिता की हत्या की गई थी, उस दिन पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता ने अंकिता से मारपीट भी की थी।

big disclosure about Pulkit Arya

अंकिता बार-बार हेल्प मी, हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो, मुझे यहां से जाना है चिल्ला रही थी। ये खुलासा वनंत्रा रिजॉर्ट मे काम करने वाले एक कर्मचारी ने किया है। कर्मचारी के मुताबिक पुलकित आर्य और अंकित चार वीआईपी मेहमानों को अतिरिक्त सेवा देने के लिए अंकिता पर दबाव बना रहे थे। यही नहीं पुलकित आर्य ने नशे में अंकिता संग छेड़छाड़ भी की थी। यूपी के बिजनौर निवासी कर्मचारी ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि 18 सितंबर को वह रिजॉर्ट की पहली मंजिल पर मेहमानों का सामान रखने वाले कमरे में था। इस दौरान उसने अंकिता के चिल्लाने की आवाज सुनी। अंकिता मदद के लिए पुकार रही थी। तभी पुलकित या अंकित में से कोई बाहर आया और अंकिता का मुंह दबाकर उसको कमरे में ले गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस दौरान मजबूत कद काठी के कुछ युवक बाहर खड़े थे। कर्मचारी ने बताया कि इस बीच वह सामान लेने के लिए अकेला बाहर आ गया। बाहर एक काली रंग की लग्जरी कार खड़ी थी। कर्मचारी ने बताया कि पुलकित आर्य के निजी सहायक अंकित गुप्ता से मिलने के बाद चारों युवक काली कार से वापस लौट गए। यह वही चार युवक थे जिनको अतिरिक्त सेवा देने के लिए अंकिता पर दबाव बनाया जा रहा था। सूत्रों के अनुसार एसआईटी ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और सर्विलांस टीम की मदद से चारों वीआईपी मेहमानों की पहचान कर ली है। एसआईटी जल्द ही चारों लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले सकती है। पुलिस Ankita Bhandari murder case की घटना को रिक्रएट करने की तैयारी कर रही है। अंकिता हत्याकांड में रिजॉट मालिक पुलकित, मैनेजर सौरभ और अंकित को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने तीनों की रिमांड भी ले ली है।