उत्तराखंड बागेश्वरBageshwar Kapkot Principal Slapped Student Father Called Police

उत्तराखंड: स्कूल में प्रिंसिपल ने छात्र को मारा थप्पड़, पिता ने बुला ली पुलिस

बागेश्वर: कॉपी के पन्ने फाड़ रहे बच्चे को प्रिंसिपल ने जड़ दिया थप्पड़, पिता ने बुला दी पुलिस.पढ़िए पूरी खबर

bageshwar school slap police : Bageshwar Kapkot Principal Slapped Student Father Called Police
Image: Bageshwar Kapkot Principal Slapped Student Father Called Police (Source: Social Media)

बागेश्वर: उत्तराखंड के बागेश्वर के कपकोट तहसील में गजब हो गया। कपकोट तहसील के सुदूरवर्ती क्षेत्र में स्थित एक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के छात्र को प्रधानाचार्य ने थप्पड़ जड़ दिया।

Kapkot Principal Slapped Student Father Called Police

कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 14 वर्षीय प्रेम सिंह स्कूल के अंदर अपनी कॉपी के पन्ने फाड़ रहा था। यह देखकर प्रधानाचार्य को गुस्सा आ गया और उसने छात्र के थप्पड़ जड़ दिया। जब छात्र वापस अपने घर पहुंचा तो उसने अपने पिता को आपबीती बताई और कहा कि उसके कान में दर्द हो रहा है जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस पर शिकायत कर दी। छात्र का उपचार जिला अस्पताल के इमरजेंसी में किया गया। डॉक्टरों ने छात्र को ईएनटी में जांच के लिए रेफर कर दिया है। दरअसल पीड़ित छात्र प्रेम सिंह की उम्र 14 वर्ष है और वह बीते शनिवार को विद्यालय गया था। उसके पिता के अनुसार वह अपने कॉपी के पन्ने फाड़ रहा था जिस वजह से प्रधानाचार्य को गुस्सा आ गया और उसने छात्र को जोर से थप्पड़ मार दिया।

ये भी पढ़ें:

देर शाम को छुट्टी के बाद घर पहुंचा और उसने अपने पिता को पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि उसके कान में दर्द हो रहा है। इसके बाद उसके पिता ने गुस्से में आकर 112 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया और पुलिस की टीम उनके घर पहुंच गई। शनिवार की देर रात को छात्र को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में उपचार के लिए ले जाया गया और इमरजेंसी में तैनात डॉ भावना ने बताया की प्रेम के कान के नीचे थप्पड़ के निशान थे। डॉक्टर ने छात्र को ईएनटी विभाग में रेफर कर दिया है। वहीं थाना अध्यक्ष कपकोट प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है मगर अभी तक कोई भी तहरीर नहीं आई है। पीड़ित पक्ष से तहरीर मिलने के बाद पुलिस कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेगी।