उत्तराखंड रामनगरBhaskar Pandey Murder in Nainital Ramnagar

उत्तराखंड: पुलिस चौकी के पीछे दारू पार्टी, दोस्तों का झगड़ा और बिजली के तार से खौफनाक मर्डर

शराब पार्टी के दौरान भास्कर का दोस्तों संग झगड़ा हो गया। बात इस हद तक बढ़ गई कि दोस्तों ने तार से गला घोंटकर भास्कर की हत्या कर दी।

ramnagar bhaskar panday murder: Bhaskar Pandey Murder in Nainital Ramnagar
Image: Bhaskar Pandey Murder in Nainital Ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: नैनीताल में शराब के नशे में धुत दोस्तों ने अपने साथी की जान ले ली। मरने वाले युवक का खाने-पीने के दौरान अपने दोस्तों संग विवाद हो गया था।

Ramnagar Bhaskar Pandey Murder Case

बात इस हद तक बढ़ गई कि दोस्तों ने तार से गला घोंटकर अपने साथी की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। घटना रामनगर क्षेत्र की है। यहां 27 साल का भास्कर पांडे सेमलखिया गांव में रहता था। वो लोन दिलाने का काम करता था। रविवार रात भास्कर ने परिजनों से कहा कि वो अपने दोस्त अवदेश जीना के यहां जा रहा है, लेकिन किसे पता था कि भास्कर अब जिंदा नहीं लौट सकेगा। अवदेश जीना खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में क्लर्क है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उसे कार्यालय के समीप ही पुलिस चौकी खताड़ी के पीछे जीआईसी का सरकारी कमरा मिला हुआ है। शाम के वक्त कमरे में शराब पार्टी शुरू हो गई। क्लर्क अवदेश ने अपने दो अन्य साथियों को भी घर पर बुला लिया। रात दस बजे के बाद भास्कर का शराब पीने के दौरान दोस्तों से झगड़ा हो गया। इसी दौरान साथियों ने भास्कर की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता है कि दोस्तों ने पहले उसके सिर पर वार किया। उसके बाद बिजली के तार से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित फरार हो गए। शव के पास शराब की बोतलें, मटन, चावल, चिप्स आदि पड़े हुए थे। पुलिस के मुताबिक घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। गला घोटकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, आरोपियों की तलाश जारी है।