उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालSDRF saved life of boy drowning in the river In Pauri Garhwal

गढ़वाल में फरिश्ता बनकर आए SDRF के जवान, नदी में डूब रहे युवक को मौत के मुंह से बचाया

पौड़ी गढ़वाल के सिंगताली में दुर्घटना होने से बची, घूमने आए 4 दोस्तों में से एक नदी में डूबा, रात को चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

Pauri garhwal SDRF : SDRF saved life of boy drowning in the river In Pauri Garhwal
Image: SDRF saved life of boy drowning in the river In Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी गढ़वाल के सिंगताली क्षेत्र में बड़ा हादसा होते-होते बच गया।

SDRF saved life of boy drowning in the river

यहां पर चार दोस्त नदी किनारे घूम रहे थे, जिसमें से एक दोस्त अचानक ही नदी में डूबते हुए लापता हो गया जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। बाकी तीनों दोस्तों ने उसको खोजने का बहुत प्रयास किया मगर वह नहीं मिला। इसके बाद तीनों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया सूचना मिलते ही रात को पुलिस की टीम तत्काल रूप से मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। देर रात को रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया और लापता व्यक्ति को सुरक्षित नदी से बाहर निकाला गया फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:

दरअसल बीती रात को निशांत सिंह रावत, शुभम नौटियाल, अमन सिंह तोमर और यश रावत चारों दोस्त पौड़ी गढ़वाल क्षेत्र के सिंगताली में घूम रहे थे और नदी किनारे टहल रहे थे, कि तभी अचानक निशांत सिंह रावत का पैर फिसल गया और वह नदी में जा गिरा और डूबने लगा उसको डूबता देख उसके तीनों दोस्तों के बीच में हड़कंप मच गया। थोड़ी देर बाद निशांत उनकी नजरों से ओझल हो गया। इसके बाद उन्होंने बिना देरी के पुलिस को इस मामले के बारे में सूचित किया सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट व्यासी से उप निरीक्षक मनोज रावत के नेतृत्व में एक रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुए। घटनास्थल पर पहुंचकर रात के अंधेरे में रेस्क्यू अभियान चलाया गया और निशांत सिंह रावत को सकुशल बरामद कर लिया गया।