उत्तराखंड हल्द्वानीStray bull attacks old man riding bicycle dies during treatment in hospital

आवारा सांड ने साइकिल सवार बुजुर्ग पर किया हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कई अस्पतालों में इलाज के बाद भी बुजुर्ग की जान बच नहीं सकी।

Bull attack old man Haldwani : Stray bull attacks old man riding bicycle  dies during treatment in hospital
Image: Stray bull attacks old man riding bicycle dies during treatment in hospital (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़कों पर घूमते आवारा पशु लोगों के लिए काल बने हुए हैं। बीते दिनों सड़क पर घूम रहे सांड की वजह से एक बाइक सवार को अपनी जान गंवानी पड़ी थी, अब एक ऐसी ही घटना हल्द्वानी में सामने आई है।

Bull Attacked Elderly Man

यहां आवारा सांड ने साइकिल सवार बुजुर्ग पर हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कई अस्पतालों में इलाज के बाद भी बुजुर्ग की जान बच नहीं सकी। घटना लालकुआं कोतवाली के पूर्वी घोड़ानाला बिंदुखत्ता की है। जहां आवारा पशु के हमले में बुजुर्ग की जान चली गई। हादसे में जान गंवाने वाले बुजुर्ग की पहचान 75 साल के रामस्वरूप के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें:

घटना के वक्त रामस्वरूप पश्चिमी घोड़ानाला में रामलीला मैदान स्थित अपने मकान की देखरेख के बाद साइकिल से घर की ओर जा रहे थे, तभी आवारा सांड ने उन पर हमला कर दिया। लोगों ने शोर कर सांड को भगाया। बाद में बुजुर्ग को हल्द्वानी के बेस हॉस्पिटल लाया गया। यहां से उन्हें सुशीला तिवारी चिकित्सालय और फिर बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। चश्मदीदों ने बताया कि रामस्वरूप ने सांड द्वारा किए गए हमले के दौरान उसका डटकर मुकाबला भी किया था, लेकिन सांड ने बुजुर्ग को गंभीर रूप से घायल कर दिया। सांड के हमले में बुजुर्ग की मौत के बाद स्थानीय लोग दहशत में हैं।