उत्तराखंड नैनीतालPickup Vehicle Accident In Nainital

नैनीताल: घर जाने के लिए जिस गाड़ी में लिफ्ट ली, वही बन गई मौत की वजह, हादसे में दर्दनाक मौत

शाहनवाज को रात के वक्त घर जाने के लिए साधन नहीं मिल रहा था, उसने कूड़ा वाहन में लिफ्ट ली थी, लेकिन बीच रास्ते में गाड़ी खाई में जा गिरी।

Road Accident Nainital: Pickup Vehicle Accident In Nainital
Image: Pickup Vehicle Accident In Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां डीएसबी मार्ग में नगर पालिका का पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर करीब 800 फीट गहरी खाई में गिर गया।

Pickup Vehicle Accident In Nainital

हादसे में वाहन सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है। वाहन में सवार एक अन्य शख्स लापता बताया जा रहा है, उसकी तलाश जारी है। हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान शेरवुड निवासी शाहनवाज खान के रूप में हुई है। शाहनवाज ने हादसे से कुछ ही देर पहले मल्लीताल क्षेत्र से घर जाने के लिए कूड़ा वाहन में लिफ्ट ली थी, लेकिन बीच रास्ते में वाहन हादसे का शिकार हो गया। कूड़ा वाहन का संचालन तल्लीताल बूचड़खाना निवासी रहमान करता है।

ये भी पढ़ें:

बीती रात उसने मस्जिद के पास शहनवाज खान को लिफ्ट दी। इसके बाद वाहन जैसे ही डीएसबी गेट के करीब पहुंचा, एक स्कूटी को बचाने के दौरान वाहन बेकाबू होकर खाई में जा गिरा। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड ने वाहन में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक शाहनवाज खान की मौत हो चुकी थी। चालक भी गंभीर रूप से घायल है। वाहन में हादसे के वक्त तीन लोग सवार थे, तीसरे शख्स का पता नहीं चल सका है, उसकी तलाश की जा रही है। हादसे में शाहनवाज की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि मस्जिद तिराहे पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल कर वाहन में कितने लोग सवार थे, यह पता लगाया जा रहा है। हादसे के बाद से लापता शख्स की तलाश जारी है।