उत्तराखंड Three accused of karnprayag rape case

पहाड़ में बीए की छात्रा से गैंगरेप, गिरफ्त में 3 हैवान..सख्त सजा देने की तैयारी

कर्णप्रयाग में बीए की छात्रा को तीन हैवानों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं और कड़ी सजा देने की तैयारी चल रही है।

उत्तराखंड: Three accused of karnprayag rape case
Image: Three accused of karnprayag rape case (Source: Social Media)

: हरिद्वार की झोपड़ पट्टी में रहने वाले तीन हैवान कर्णप्रयाग में आए थे। वहां उन्होंने जंगल में बीए की एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना दिया। पहाड़ में इस घटना के बाद आक्रोश है। हर तरफ से तीनों हैवानों को फांसी की सजा की मांग हो रही है। अब सवाल ये है कि आखिर अस्मत के लुटेरों की दखलअंदाजी पहाड़ में कैसे हो गई? कैसे पहाड़ की शांत वादियों में इस तरह की घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है? बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की तैयारी चल रही है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।
चमोली जिले के कर्णप्रयाग में एक घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया गया है कि यहां जंगल में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देहरादून में दर्दनाक हादसा...115 साल पुराना पुल टूटा, दो लोगों की मौत..कई लोग घायल
फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि तीनों आरोपी कूड़ा बीनने का काम करते हैं। पीड़ित युवती नारायणबगड़ इलाके की रहने वाली बताई जा रही है। युवकी की शिकायत पर ही पुलिस ने एक्शन लिया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस खबर में कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।खबर है कि जिन तीनों आरोपियों को पकड़ा गया है, वो तीनों ही हरिद्वार की झोपड़ पट्टियों में रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीनों आरोपी नगरपालिका में कूड़ा बीनने का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि कर्णप्रयाग में पंच पुलिया के पास जंगल में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। तीनों तीनों आरोपियों ने जंगल में ही युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। खबर तो ये भी है कि किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की भी धमकी दी गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार..3 लोगों की मौत
युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक बार फिर से सवाल उठ रहा है कि आखिर पहाड़ की शांत वादियों का माहौल कौन खराब कर रहा है? क्यों बार बार इस तरह की वारदातों से उत्तराखंड शर्मसार हो रहा है। महिला सुरक्षा के दावे और वादों का क्या हुआ ?
इस घचना के बाद से पहाड़ में हर तरफ से आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग उठ रही है। उधर पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त धाराओं की तैयारियों में जुटी है, जिससे सजा और भी ज्यादा कड़ी हो सके।
आए दिन उत्तराखंड में इस तरह की वारदातों से सनसनी फैल रही है। इसलिए अब सुरक्षा का ध्यान रखना बेहद जरूरी है।