Connect with us
Image: Yogi adityanath to visit uttarakhand

उत्तराखंड आएंगे योगी आदित्यनाथ, चुनावी समर में BJP की ‘पहाड़ी’ गर्जना !

मैदान सज रहा है और तैयारियां पूरी हैं। पहाड़ के योगी आदित्यनाथ पर BJP ने उत्तराखंड के लिए बड़ा दांव खेला है।

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड में त्रिशक्ति सम्मेलन हो रहा है। बीजेपी ने एक बार फिर से ताल ठोंकी है और भरोसा पहाड़ के योगी आदित्यनाथ पर जताया है। जी हां...पौड़ी गढ़वाल के योगी के हाथ आज देश के सबसे बड़े राजनैतिक समर वाले राज्य उत्तर प्रदेश की कमान तो है ही। लेकिन इस वक्त बीजेपी के फायर ब्रांड स्टार प्रचारकों में से उनका नाम अलग से लिया जाता है। पहाड़ के इस दिग्गज पर बीजेपी का भरोसा ऐसा है कि विरोधियों के लिए मुश्किलें साबित हो सकती हैं। ये ही वजह है कि पश्चिम बंगाल में योगी की महारैली होनी थी लेकिन ममता बनर्जी ने योगी का हेलीकॉप्टर वहां उतरने की अनुमति नहीं दी। खैर अब योगी 9 फरवरी को उत्तराखंड आ रहे हैं। त्रिशक्ति सम्मेलन में हिस्सा लेंकर वो बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। उत्तराखंड में कैसी रणनीति होगी वो ये भी बताएंगे।

यह भी पढें - उत्तराखंड का बजट: खुलेगा नौकरियों का पिटारा, मिल सकती हैं ये बड़ी सौगातें
लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और उत्तराखंड में बीजेपी के सामने चुनौतियां भी बड़ी हैं। यही वजह है कि उत्तराखंड के मतदाताओं को रिझाने के लिए बीजेपी अपने राष्ट्रीय चेहरों को मैदान में उतार रही है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हल्द्वानी में होने वाले त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन के जरिए वो बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे। हल्द्वानी में 9 फरवरी को त्रिशक्ति सम्मेलन का आयोजन होगा, जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हिस्सा लेंगे। सम्मेलन की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। सम्मेलन का आयोजन हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में होगा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने बीजेपी पदाधिकारियों के साथ एमबी कॉलेज मैदान का निरीक्षण कर जरूरी तैयारियों का जायजा लिया।

यह भी पढें - त्रिवेंद्र कैबिनेट की बैठक में बड़े फैसले..कर्मचारियों, युवाओं और महिलाओं को मिली सौगात
राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हल्द्वानी में होने वाले सम्मेलन में आ रहे हैं, उनके दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह है। इस सम्मेलन में नैनीताल, ऊधमसिंहनगर संसदीय इलाके के बूथ अध्यक्ष और बूथ प्रभारियों समेत 8 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है। सभास्थल के चुनाव से लेकर दूसरी सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए बीजेपी पदाधिकारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर सभास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान सभास्थल में मुख्य मंच का निर्माण, सुरक्षा व्यवस्था, पार्किंग, साफ सफाई आदि पर चर्चा की गई। नगर निगम को अस्थाई शौचालयों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही पुलिस को नौ फरवरी के लिए विशेष यातायात प्लान तैयार करने, सम्मेलन में पहुंचने वाले वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए गए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top