Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: dhara 144 in dharchula uttarakhand

पहाड़ की बेटी के अपमान से सुलगा धारचूला..अश्लील वीडियो बनाने वाले के घर को फूंका

देहरादून में युवती का रेप कर अश्लील वीडियो बनाने वाले युवक के घर को गुस्साए लोगों ने आग लगा दी। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक बेटी के अपमान से आहत पहाड़ इन दिनों गुस्से में सुलग रहा है...मामला धारचूला का है, जहां के युवक ने देहरादून की युवती के साथ दुष्कर्म किया....इसी दौरान युवक ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली और बाद में युवती को डरा-धमका कर उसके साथ बार-बार दरिंदगी करता रहा। धारचूला में लोगों को जैसे ही युवक की इस हरकत के बारे में पता चला उन्होंने आरोपी के घर को आग लगा दी। घटना के वक्त घर में परिवार के दो सदस्य सो रहे थे, जिन्होंने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। लोगों में अब भी गुस्सा है, गुरुवार को धारचूला बाजार बंद रहा, इलाके में धारा 144 लगाई गई है, ताकि किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके। उधर स्थानीय लोग और महिला संगठन आरोपी युवक को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है...आइए आपको अब इस बारे में विस्तार से जानकारी दे देते हैं। आगे पढ़िए...

यह भी पढें - देहरादून में भीषण हादसा..कार-ट्रक में हुई भिड़ंत..छात्र और छात्रा की मौत
दरअसल देहरादून में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया था कि आरोपी युवक ने उससे रेप करने के बाद अश्लील वीडियो बना लिया था। एक साल पहले युवती की शादी हो गई, उसका पति विदेश में रहता है। शादी होने के बाद भी आरोपी युवक पीड़ित पर संबंध बनाने का दबाव बना रहा था...पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी उसकी अश्लील तस्वीरें पति को भेज दीं। जिसके बाद पति ने उसे घर से निकाल दिया। आरोपी युवक धारचूला का रहने वाला है। आरोपी की घटिया हरकत की खबर जैसे ही धारचूला पहुंची, गुस्साए लोग आरोपी के घर के बाहर इकट्ठे हो गए। पुलिस की मौजूदगी के बावजूद लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी। लोगों ने आरोपी की दुकान में भी तोड़फोड़ की और सामान को आग के हवाले कर दिया। बहरहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर देहरादून भेज दिया है। धारचूला में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है, पुलिस ने सामाजिक संगठनों और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। हमारी भी आपसे अपील है कि इस दौरान शांति बनाए रखें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top