टिहरी गढ़वाल...युवक ने पहले युवती को बनाया फेसबुक फ्रेंड, फिर उसी के घर में की चोरी (Facebook friend did theft from girl house)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Facebook friend did theft from girl house

टिहरी गढ़वाल...युवक ने पहले युवती को बनाया फेसबुक फ्रेंड, फिर उसी के घर में की चोरी

फेसबुक पर अनजान लोगों से दोस्ती के चक्कर में ना पड़ें, नई टिहरी में फेसबुक फ्रेंड ने लड़की के साथ जो किया वो सुन आपके होश उड़ जाएंगे...

सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से बात ना करें, दोस्ती करते वक्त सावधान रहें...क्योंकि फेसबुक पर आपको सपनों का राजकुमार-राजकुमारी मिले ना मिले, पर चोर जरूर मिल सकते हैं। नई टिहरी में भी ऐसा ही हुआ। यहां शातिर छात्र ने पहले एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की, बाद में लड़की के घर में चोरी कर दी। पुलिस ने आरोपी छात्र समेत तीन युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है, उनके पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। घटना पिछले महीने की है। घनसाली में 16 नवंबर और 27 नवंबर को दो घरों में चोरी हुई थी। चोरों ने घर में धावा बोलकर लाखों के जेवर और नकदी उड़ा ली थी। कुल मिलाकर चोरों ने 8 लाख के माल पर हाथ साफ किया। पुलिस आरोपियों को सरगर्मी से तलाश रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की कुछ लड़के ऋषिकेश में सोने के जेवर बेचने की कोशिश कर रहे हैं, सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और तीनों लड़कों को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें - कड़ाके की ठंड से जूझ रहा उत्तराखंड, 10 शहरों में कोल्ड-डे कंडीशन
पकड़े गए लड़कों की पहचान हरिद्वार के रहने वाले गौतम उर्फ शीनू, ऋषिकेश के रहने वाले मोहन उर्फ सागर रमोला और पंजाब के रहने वाले राहुल चौहान के रूप में हुई। गौतम और राहुल ऋषिकेश के एक संस्थान में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि मोहन शातिर चोर है, उस पर ऋषिकेश में कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपी गौतम ने बताया कि उसने फेसबुक पर नई टिहरी में रहने वाली लड़की से दोस्ती की थी। लड़की ने ही उसे बताया था कि 27 नवंबर को घर के सभी लोग बाहर जा रहे हैं। जैसे ही गौतम को ये पता चला उसने अपने साथियों संग मिलकर चोरी का प्लान बना लिया। तीनों युवक चोरी में कामयाब भी हो गए, लेकिन ऋषिकेश में चोरी के जेवर बेचते वक्त धर लिए गए। फिलहाल तीनों पुलिस की गिरफ्त में हैं, पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top