Connect with us
Image: bhawna selected for national championship

पहाड़ के सुदूरवर्ती गांव की भावना को बधाई दें, नेशनल हैंडबॉल चैंपियनशिप में हुआ चयन

रानीखेत की होनहार छात्रा भावना राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली हैंडबॉल चैंपियनशिप में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेगी, आप भी भावना को शुभकामनाएं दें...

पहाड़ में संघर्ष है, संसाधनों का अभाव है, पर इन मुश्किलों से कैसे निपटना है, ये पहाड़ की बेटियां बखूबी जानती हैं। एथलेटिक्स हो, बैडमिंटन या फिर बॉक्सिंग...ऐसा कोई खेल नहीं जिसमें देवभूमि की बेटियों ने अपनी धाक ना जमाई हो। इन बेटियों में अब रानीखेत की रहने वाली भावना का नाम भी शामिल हो गया है। आप भी भावना को बधाई दें। सुदूरवर्ती गांव में रहने वाली भावना का चयन नेशनल हैंडबॉल चैंपियनशिप के लिए हुआ है। भावना राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली हैंडबॉल प्रतियोगिता में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करती दिखेंगी। प्रतियोगिता का आयोजन हरियाणा के कैथल में होगा, जिसमें उत्तराखंड की टीम भी हिस्सा लेगी। भावना भी राज्य से चुनी गई इसी टीम का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के सौरभ रावत पर दांव लगाएगी कोलकाता नाइट राइडर्स..धांसू बल्लेबाज, लाजवाब विकटकीपर
राज्य की टीम में क्षेत्र की बेटी के चुने जाने पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जताई। भावना की इस उपलब्धि पर क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक साह (कन्नू) ने छात्रा को सम्मानित करने की बात कही है। भावना के परिजन और शिक्षक भी खुश हैं। नेशनल चैंपियनशिप के लिए भावना का चयन कैसे हुआ, चलिए बताते हैं। पिछले दिनों द्वाराहाट में राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन हुआ था, जिसमें भावना ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। इसी के चलते भावना को स्टेट टीम का हिस्सा बनाया गया है। भावना जीआईसी श्रीखेत में पढ़ती हैं। वो इससे पहले राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में जिले का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। राज्य समीक्षा टीम की तरफ से भावना को बधाई, आप भी भावना को बधाई देकर उनका हौसला बढ़ाएं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top