Connect with us
Uttarakhand Govt Coronavirus Advisory
Image: Youth arrested in bike theft almora

उत्तराखंड: स्मैक की लत में बर्बाद हुआ एक और नौजवान, नशा खरीदने के लिए चुरा ली शिक्षक की बाइक

पारस को स्मैक की लत थी। स्मैक खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो उसने पड़ोस में रहने वाले शिक्षक की बाइक चुरा ली। वो बाइक बेचने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही धर लिया गया..

पहाड़ में नशे की बढ़ती लत युवाओं को बर्बाद कर रही है। इससे युवाओं का जीवन और परिवार तबाह हो रहे हैं। नशे की लत पूरी करने के लिए युवा अपराध की राह पर निकल पड़े हैं। कुमाऊं के अल्मोड़ा में भी यही हुआ। यहां नशे की लत पूरी करने के लिए युवक ने पड़ोसी की बाइक चोरी कर ली। वो बाइक को बेचने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही धर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम पारस जोशी है, वो बख्शीखोला में रहता है। पारस को स्मैक की लत है। स्मैक खरीदने के लिए पैसे नहीं बचे तो पारस चोरियां करने लगा। 15 फरवरी को उसने चंपानौला में रहने वाले शिक्षक ललित मोहन मिश्रा की बाइक चुरा ली। ललित मोहन मिश्रा जीआईसी लोधिया में तैनात हैं। बाइक चोरी हुई तो उन्होंने 19 फरवरी को पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पार्टी से लौट रहे थे 5 दोस्त, पाइपों से भरे ट्रक में घुसी कार..1 की मौत, 4 की हालत गंभीर
पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में पारस जोशी दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ हुई तो पारस ने बाइक चोरी की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि वो हल्द्वानी से स्मैक खरीदता है, पैसे खत्म होने पर उसने बाइक चोरी की थी। उसे लोधिया में छिपाकर रखा था। वो बाइक बेचने वाला था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने चोरी की गई बाइक को लोधिया से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ पहले भी स्मैक तस्करी का केस दर्ज हो चुका है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top