उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri gahwal kamlesh bhatt died in abu dhabi

दुखद: गढ़वाल के युवक की विदेश में मौत, पिछले साल बहन की शादी पर गांव आया था

समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने जानकारी दी है कि टिहरी गढ़वाल की जौनपुर पट्टी के सेमवाल गांव के रहने वाले कमलेश भट्ट नाम के युवक की अबू धाबी में मौत हो गई।

Tehri Garhwal News: Tehri gahwal kamlesh bhatt died in abu dhabi
Image: Tehri gahwal kamlesh bhatt died in abu dhabi (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के पहाड़ों में रहने वाले लड़के नौकरी की तलाश में विदेशों में चले जाते हैं लेकिन वहां कैसी जिंदगी जी रहे हैं इस बात पर गौर करना बेहद जरूरी है। अभी-अभी उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी के द्वारा एक दुखद जानकारी मिली है। टिहरी गढ़वाल की जौनपुर पट्टी के सेमवाल गांव के रहने वाले कमलेश भट्ट नाम के युवक की अबू धाबी में मौत हो गई। समाजसेवी रोशन रतूड़ी का कहना है कि वह कमलेश भट्ट के मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं। इसके अलावा रोशन रतूड़ी ने जानकारी दी है कि कमलेश भट्ट का एक छोटा भाई है और वह बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। कमलेश भट्ट आबू धाबी नेशनल होटल नाम की कंपनी में काम करते थे और उनकी कल ही वहां पर मौत हुई है। कमलेश के पिता का नाम हरी प्रसाद है। कमलेश लगभग 25 साल का था और वो लगभग 3 साल से वहां आबूधाबी काम कर रह रहा था। कमलेश साल भर में घर आता था, पिछले साल वो मई में अपनी बहन की शादी में 15 दिन की छुट्टी में घर आया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - सावधान उत्तराखंड..कोरोना वायरस का रेड जोन बना देहरादून, केंद्र सरकार ने जारी की लिस्ट
लॉकडाउन के इस वक्त में रोशन रतूड़ी कमलेश भट्ट के परिवार की हर तरीके से मदद कर रहे हैं। रोशन रतूड़ी का कहना है कि वह कंपनी के मैनेजमेंट से बात कर रहे हैं और पता लगा रहे हैं कि किन हालातों में कमलेश भट्ट की मृत्यु हुई है। रोशन रतूड़ी का कहना है कि कमलेश भट्ट बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे और दुख की इस घड़ी में वह इस परिवार के साथ खड़े हैं। सवाल यही है कि आखिर कैसे पहाड़ के इस युवक की अबू धाबी में मौत हो गई? आपको बता दें कि टिहरी गढ़वाल के हिंडोला खाल के रहने वाले रोशन रतूड़ी विदेश में फसे कई लोगों की मदद कर चुके हैं और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि वह कमलेश भट्ट के परिवार की हर तरीके से मदद करेंगे।