Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Youth died in suspicious circumstances in Rishikesh

उत्तराखंड के ऋषिकेश से बड़ी खबर..26 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मुनिकीरेती में रहने वाले 26 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की वजह का पता नहीं चल सका है, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है...

लॉकडाउन के दौरान खुदकुशी के मामले तेजी से बढ़े हैं। नौकरी छूटने का डर और लॉकडाउन के चलते पैदा हुआ तनाव लोगों की जान ले रहा है। ताजा मामला ऋषिकेश का है। जहां 26 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के परिजनों का कहना है कि युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है, हालांकि इस बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। घटना मुनिकीरेती इलाके की है। जहां कैलाश गेट चौकी के अंतर्गत आने वाले 14 बीघा क्षेत्र में 26 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें - अभी अभी- देहरादून के लिए नई गाइड लाइन जारी..पढ़िए गाइड लाइन की 12 बड़ी बातें
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया। पुलिस ने बताया कि परिजन मौत की वजह आत्महत्या बता रहे हैं। शुरुआती पूछताछ में उन्होंने युवक के फांसी लगाकर खुदकुशी करने की बात बताई है, हालांकि युवक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा। ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए पुलिस युवक के परिजनों से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top