देहरादून में अस्पताल के बाथरूम में हुआ प्रसव, उसके बाद जो हुआ वो अजीब था (Delivery in the bathroom of Gandhi Hospital in Dehradun)
Connect with us
Image: Delivery in the bathroom of Gandhi Hospital in Dehradun

देहरादून में अस्पताल के बाथरूम में हुआ प्रसव, उसके बाद जो हुआ वो अजीब था

देहरादून के गांधी शताब्दी अस्पताल में एक गर्भवती युवती अपनी मां के साथ डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची। वहां उसने अस्पताल के वॉशरूम में एक मृत बच्चे को जन्म दिया। उसके बाद जो हुआ उसको पढ़कर आप भी चौंक उठेंगे।

तो सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर गलत कौन है? वो अस्पताल प्रशासन, जहां बाथरूम में प्रसव हुआ? या फिर वो मांं जो प्रसव के बाद चुपचाप जाने की कोशिश कर रही थी? खबर बड़ॉी पेचीदा है और इसका जवाब तलाशने की कोशिश हो रही है। देहरादून के गांधी शताब्दी अस्पताल से एक बेहद चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यूँ तो अस्पताल में कई महिलाएं डिलीवरी के लिए आती हैं मगर हाल ही में एक प्रसूता की डिलीवरी के दौरान कुछ बेहद अजीब घटित हुआ। एक गर्भवती युवती अपनी मां के साथ डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची। वहां उसने अस्पताल के वॉशरूम में एक मृत बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद वह अपनी मां के साथ चुपके से मृत बच्चे का शव लेकर अस्पताल से बाहर जाने लगी। अब आगे भी पढ़ लीजिए कि क्या हुआ।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 4 जिलों में कोरोना ने लगाया शतक..देहरादून में सबसे बुरा हाल
वो तो अच्छा हुआ कि अस्पताल प्रशासन की नजर मां-बेटी के ऊपर पड़ गई जिसके बाद उन्होंने उन दोनों को रोक लिया और पुलिस को इस बारे में सूचित किया। घटना के बाद से पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के भी होश उड़े हुए हैं। पुलिस गहराई से इस पेचीदा मामले को सुलझाने में जुटी हुई है। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। झारखंड की निवासी एक युवती अपनी मां के साथ 108 एंबुलेंस में डिलीवरी के लिए गांधी शताब्दी अस्पताल पहुंची। युवती को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। डिलीवरी से पहले युवती वॉशरूम गई और उसने वॉशरूम में ही बच्चे को जन्म दे दिया। इसके बाद बेहद ही चौंकाने वाली घटना हुई। युवती अपने मृत बच्चे की लाश और अपनी मां के साथ चुपचाप बिना किसी को बताए अस्पताल से बाहर निकलने की कोशिश करने लगी।

यह भी पढ़ें - खतरा: उत्तराखंड के 5 जिलों में 112 कंटेनमेंट जोन..यहां भूलकर भी न जाएं
बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन ने दोनों को बाहर जाते हुए देख लिया जिसके बाद उन दोनों को रोक लिया गया। अस्पताल प्रबंधन ने फौरन ही इस बात की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की लिखित जानकारी पुलिस को दी और उसके साथ ही इस मामले की जांच करने की भी मांग की। देहरादून पुलिस ने मृत बच्चे का पोस्टमार्टम किया जिसमें यह साफ हो गया कि बच्चा जन्म के पहले से ही मर गया था। वहीं अस्पताल ने दोनों प्रसूता एवं उसकी मां के ऊपर जन्म के बाद बच्चे को मारने का आरोप लगाया है। पुलिस अस्पताल प्रशासन के आरोप के बाद इस उलझी हुई गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। इस बारे में जो भी अपडेट होगी हम आपको जरूर पहुंचाएंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top