उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal 3 people buried in debris

गढ़वाल: रक्षाबंधन से पहले दुखद हादसा, भाई-बहन समेत 3 लोग मलबे में दबे..एक शव बरामद

खेड़ा गाड़ गांव कुंजापुरी के पास एनएच-94 का पुश्ता टूटने से उसका मलबा दो मंजिला मकान के ऊपर गिर गया। हादसे में भाई-बहन समेत तीन लोग मलबे में दब गए।

Tehri Garhwal News: Tehri Garhwal 3 people buried in debris
Image: Tehri Garhwal 3 people buried in debris (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: मौसम के कहर से उत्तराखंड के लोग भयभीत हैं। गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक ऐसा कोई जिला नहीं, जहां से तबाही की तस्वीरें ना आ रही हों। नई टिहरी में रक्षाबंधन से ठीक पहले ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खेड़ा गाड़ गांव कुंजापुरी के पास एनएच 94 का पुश्ता टूटने से उसका मलबा दो मंजिला मकान के ऊपर गिर गया। हादसे में दो युवती और एक युवक मलबे में दब गए। हादसे का शिकार हुए लोग भाई-बहन बताए जा रहे हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। एसडीआरएफ और पुलिस प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची हुई हैं। एक शव बरामद कर लिया गया है, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं। हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ। नरेंद्रनगर में कुंजापुरी के पास खेड़ा गाड़ गांव में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे का 20 मीटर पुश्ता धर्म सिंह के दो मंजिला मकान के ऊपर गिर गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में एक जिलाधिकारी ऐसा भी, तबादले की खबर सुन मायूस हुए लोग

  • मलबे में दबे भाई-बहन

    Tehri Garhwal 3 people buried in debris
    1/ 2

    इस हादसे में धर्म सिंह का एक बेटा और एक बेटी समेत तीन लोग मलबे में दब गए। जबकि धर्म सिंह को हल्की चोट आई है। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ और पुलिस-प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। एसडीएम युक्ता मिश्रा ने बताया कि एक युवती का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दो लोगों की तलाश जारी है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मलबे में दबे लोगों में धर्म सिंह का 19 वर्षीय बेटा अंकित, 28 वर्षीय बेटी विनीता और 22 साल की नीलम शामिल हैं। नीलम का परिवार आगराखाल के द्यूली गांव में रहता है। पहाड़ में आसमान से बारिश की शक्ल में बरस रही आफत का सिलसिला जारी है।

  • हर जगह मौसम का रेड अलर्ट

    Tehri Garhwal 3 people buried in debris
    2/ 2

    दून घाटी और पहाड़ी इलाकों में हुई बारिश से सौंग नदी उफान पर है। जिससे गौहरीमाफी और साहबनगर गांव में बाढ़ का खतरा पैदा हो गया है। ग्रामीण दहशत में हैं। पहाड़ में जगह-जगह सड़कें बंद हैं, जिससे यातायात बाधित है। मौसम विज्ञान केंद्र ने तीन पर्वतीय जिलों के लिए आज भी भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। पिथौरागढ़, बागेश्वर और चमोली जिले में शुक्रवार को भारी बारिश के आसार हैं। इसलिए इन जिलों में रहने वाले लोग सतर्क रहें। अन्य जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।