देहरादून में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात..घरों में घुसा पानी, नाले में बही कार (Flood like conditions after heavy rains in Dehradun)
Connect with us
Image: Flood like conditions after heavy rains in Dehradun

देहरादून में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात..घरों में घुसा पानी, नाले में बही कार

यहां पक्की नालियां नहीं है जिस वजह से घरों में पानी घुस गया। किसी तरह पीछे खाली प्लॉट की दीवार तोड़ कर घरों का पानी निकाला गया।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रविवार रात से लगातार बारिश का दौर जारी है। यहां बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। कहीं कार्यालय में बह गई तो कहीं पूछता रह गया कहीं घरों में पानी घुस गया। उधर रिस्पना नदी का जलस्तर भी बढ़ गया है। देहरादून के कौलागढ़ मित्रलोक कॉलोनी अंबेडकर मार्ग में जलभराव की खबरें सामने आई है। मित्रलोक कॉलोनी में पानी भरने से लोग गुस्से में है। उधर कौलागढ़ में बरसात का पानी लोगों के घरों में घुस गया। अंबेडकर मार्ग में भी कमोबेश यही हाल है। यहां पक्की नालियां नहीं है जिस वजह से घरों में पानी घुस गया। किसी तरह पीछे खाली प्लॉट की दीवार तोड़ कर घरों का पानी निकाला गया। उधर सहस्त्रधारा रोड आईटी पार्क के पास एक स्विफ्ट कार नाले में बह गई वक्त रहते हुए कार चालक को कार से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग में बादल फटा...गेदेरे के उफान ने मचाई तबाही, बड़े नुकसान की खबर
उधर उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रुद्रप्रयाग के एक गधेरे में आज बादल फटने की खबर सामने आई है। खबर है इसके बाद व्यापक तबाही हुई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक जखोली विकासखंड के सिरवाणी में बादल फटा है। इस वजह से मोटर मार्ग, आरसीसी पुल, पैदल मार्ग, सिंचाई नहर और पेयजल लाइन समेत कई चीजें क्षतिग्रस्त हुई हैं। इसके अलावा यहां मौजूद मंदिर परिसर को भी नुकसान पहुंचा है। एसडीएम मौके के लिए रवाना हुए हैं और अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी खतरे की जद में आ गया है। अमर उजाला की खबर के पूर्व जिला पंचायत सदस्य महावीर ने बताया कि गांव के ऊपर गधे में बादल फटा है इससे काफी कुछ नुकसान हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top