उड़ता उत्तराखंड: 14 लाख की बाइक से स्मैक की तस्करी, पुलिस भी हैरान (Smack smuggler arrested in Haldwani)
Connect with us
Image: Smack smuggler arrested in Haldwani

उड़ता उत्तराखंड: 14 लाख की बाइक से स्मैक की तस्करी, पुलिस भी हैरान

हल्द्वानी में बेहद महंगी बाइक से स्मैक तस्करी के धंधे को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

राज्य में आए दिन स्मैक तस्करी के मामले बेहद बढ़ता ही जा रहे हैं जो कि बेहद चिंता का विषय है। इस पर लगाम लगाना बेहद जरूरी है और प्रशासनिक स्तर पर भी स्मैक तस्करों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी भी जरूरी है। स्मैक तस्करी की ताजा घटना नैनीताल जिले के हल्द्वानी से सामने आ रही है। हल्द्वानी में एक महंगी बाइक से स्मैक तस्करी करने का मामला सामने आया है। स्मैक तस्करी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से जो बाइक बरामद हुई उसकी कीमत सुनकर पुलिस के भी पांव तले जमीन खिसक गई। बता दें कि जिस बाइक से दोनों आरोपी स्मैक तस्करी को अंजाम दे रहे थे उस बाइक की कीमत 14 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों तस्करों को हल्द्वानी के हल्दूचौड़ से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने 14 लाख की बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है और फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड सरकार के साढ़े तीन साल, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गिनाईं ये उपब्धियां
चलिए अब आपको बताते हैं कि 14 लाख की बाइक से स्मैक तस्करी के गैर कानूनी धंधे को अंजाम देने वाले आरोपियों को आखिर पुलिस ने कैसे पकड़ा। बीते दिनों दोनों स्मैक तस्कर स्मैक को बाइक से बहेड़ी से हल्द्वानी लेकर जा रहे थे, तभी किसी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों तस्करों को बीच रोड पर धर दबोचा। वहीं तस्करों द्वारा इस्तेमाल की जा रही बाइक की कीमत जानकर पुलिस भी अचंभित रह गई। बताया जा रहा है कि बाइक हल्द्वानी के ही किसी शख्स की है जिसका पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने फिलहाल बाइक को जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक है यह बाइक किसी बेहद ही अमीर आदमी की है जो अपने नशे के शौक को पूरा करने के लिए नशे की तस्करी करवाता था। बाइक को छुड़ाने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं मगर पुलिस बाइक नहीं दे रही है। यह मामला न्यायालय में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि जब तक पकड़े गए दोनों आरोपियों का मामला न्यायालय में चलता रहेगा तब तक यह बाइक ऐसे ही खुले में खड़ी रहेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top