बाहर से आये थे पार्षद प्रकाश धामी के हत्यारे ? उत्तराखंड पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग (parshad prakash dhami murder update)
Connect with us
Image: parshad prakash dhami murder update

बाहर से आये थे पार्षद प्रकाश धामी के हत्यारे ? उत्तराखंड पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

पिछले छह सालों के आंकड़ों पर नजर दौड़ाएं तो जिले में हाई प्रोफाइल हत्याकांडों को अंजाम देने वाले शूटर्स के तार यूपी और दूसरे राज्यों से जुड़े मिले हैं। आगे पढ़िए पूरी रिपोर्ट

रुद्रपुर में सोमवार को दिनदहाड़े पार्षद प्रकाश धामी की हत्या कर दी गई। वारदात हुए कई दिन बीत चुके हैं। इस मामले में पुलिस 12 संदिग्धों से पूछताछ भी कर चुकी है, बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली हैं। माना जा रहा है कि पार्षद हत्याकांड में बाहरी राज्यों से शूटर हायर किए गए होंगे। फिलहाल तो पुलिस बस कयास ही लगा रही है। बात करें ऊधमसिंहनगर जिले की तो यहां साल 2014 से 2020 तक के जितने भी हाई प्रोफाइल हत्याकांड हुए। उनमें यूपी या अन्य राज्यों के शूटर्स को हायर करने की बात सामने आ चुकी है। पार्षद हत्याकांड मामले में पुलिस इसे लेकर भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - हरिद्वार: सिक्का ढूंढने वाले पर गंगा मां की कृपा, लाखों का चांदी का मुकुट मिला
पार्षद प्रकाश धामी के हत्यारों की पहचान के लिए पुलिस भरकस प्रयास कर रही है, लेकिन पुलिस को अभी तक ऐसी कोई लीड नहीं मिली, जिससे हत्यारों का सुराग मिल सके। पिछले छह सालों के आंकड़ों पर नजर दौड़ाएं तो जिले में हाई प्रोफाइल हत्याकांडों को अंजाम देने वाले शूटर्स के तार यूपी और दूसरे राज्यों से जुड़े मिले हैं। साल 2014 में शक्तिफार्म में पूर्व छात्र नेता प्रताप बिष्ट की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने यूपी के तीन शूटर्स समेत 6 लोगों को पकड़ा था। इसी तरह साल 2015 में रुद्रपुर के व्यवसायी किरन सरदार को 20 अगस्त को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी थी। घटना को बिहार के भागलपुर के रहने वाले दो शूटर्स ने अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें - देहरादून के अनुराग को बधाई, केबीसी में बने एक्सपर्ट एडवाइजर, अमिताभ ने की तारीफ
साल 2018 में जमीनी विवाद को लेकर प्रॉपटी डीलर समीर की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस मामले में यूपी के दो शूटर्स समेत 3 लोग पकड़े गए थे। इसी साल 15 जून को पुलिस ने पंजाब से आए 4 शूटरों को असलहों के साथ एक होटल से पकड़ा था। ये लोग पूर्व जिला पंचायत सदस्य कुलविंदर सिंह किन्दा की हत्या करने आये थे। ऐसे में पार्षद हत्याकांड में भी संभावना जताई जा रही है कि इसके लिए भी शूटर बाहरी राज्यों से हायर किये गये होंगे। आपको बता दें कि 12 अक्टूबर की सुबह पार्षद प्रकाश धामी की उनके घर के बाहर हत्या कर दी गई थी। अभी भी पुलिस घटना के बारे में कुछ भी बोलने बच रही है, हां जल्द खुलासे का दावा जरूर पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top