उत्तराखंड देहरादूनAnupam Kher in Mussoorie

उत्तराखंड: मसूरी के ट्रैफिक में फंसे अनुपम खेर, छात्र से मांगी लिफ्ट..देखिए वीडियो

जानिए आखिर क्यों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मसूरी के एक छात्र से लिफ्ट मांगी और उसके स्कूटर पर बैठ शूटिंग के लिए चल पड़े

Anupam Kher Mussoorie: Anupam Kher in Mussoorie
Image: Anupam Kher in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: आजकल अभिनेता अनुपम खेर पहाड़ों की रानी मसूरी पर अपनी नई फिल्म कश्मीर फाइल्स की शूटिंग कर रहे हैं और वे बीते कुछ दिनों से मसूरी में ही अपनी पत्नी किरण खेर के साथ हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर रविवार को एक वीडियो साझा किया है जहां पर वे एक स्कूटर सवार छात्र से लिफ्ट मांगते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अब आप सोचेंगे कि इतने दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने आखिर एक स्कूटर सवार छात्र से लिफ्ट क्यों मांगी। दरअसल वे शूटिंग के लिए साइट पर जा रहे थे और मसूरी में ट्रैफिक में फंस गए। इसके बाद उन्होंने वहां से गुजर रहे एक स्कूटर सवार छात्र से लिफ्ट मांगी और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में भी दी है। उन्होंने स्कूटी सवार छात्र के साथ एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे उससे लिफ्ट मांगते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 9 जिलों में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी..DGP अशोक कुमार ने दिया तोहफा
दरअसल बीते शनिवार को मसूरी में वीकेंड के कारण पर्यटकों का काफी हुजूम उमड़ा और बीते शनिवार को ही मसूरी के किताब घर स्थित मस्जिद वाली गली में द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग हुई। पर्यटकों की भीड़ लगने से मसूरी में जाम की स्थिति पैदा हो गई और इसी दौरान अभिनेता अनुपम खेर का वाहन मसूरी देहरादून मार्ग पर गैस गोदाम के पास जाम में फंस गया। उसके बाद अनुपम खेर ने एक स्थानीय युवक हिमांशु से लिफ्ट मांगी और उसके हिमांशु ने उनको अपने स्कूटर में उनको किताब घर चौक लिफ्ट दी। इस दौरान स्कूटर में बैठकर छात्र से की गई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। अनुपम खेर ने वीडियो में कहा कि मसूरी बहुत ही ज्यादा भीड़भाड़ वाला इलाका है। यहां पर ट्रैफिक कभी-कभी बहुत अधिक डरावना भी हो सकता है इसलिए उनके पास लिफ्ट मांगने के अलावा कोई भी रास्ता नहीं था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड या दिल्ली? नेताओं की खुली डिबेड से पहले छिड़ गई नई बहस
उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए वीडियो डालते हुए कहा कि हिमांशु जो कि एक स्थानीय छात्र हैं उन्होंने मेरी मदद की और मुझे मेरी शूटिंग लोकेशन तक पहुंचाया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Mussoorie's traffic can be horrifying. I had to reach location on time. There was no other way but to hitch hike on a scooter. #Himanshu, a local student was kind & thrilled to oblige. Had fun!! Here is a video & the running commentary!🤓😜😍 #KuchBhiHoSaktaHai #TheKashmirFiles

Posted by Anupam Kher on Saturday, December 26, 2020

ये भी पढ़ें:


बीते सोमवार को रघुश्री के पास फिल्म के दृश्य शूट किए गए। 31 दिसंबर को फिर से लालटिब्बा में इस फिल्म की शूटिंग होनी है जिसके लिए मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मसूरी पहुंचेंगे। कुछ दिन पहले भी मिथुन चक्रवर्ती देहरादून में शूटिंग के लिए आए थे। अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अलावा पुनीत इस्सर भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म " द ताशकंद फाइल्स " सुर्खियां बटोर चुके मशहूर निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री अब " द कश्मीर फाइल्स" बना रहे हैं और यह फिल्म कश्मीरी हिंदुओं के ऊपर हुई हिंसा के ऊपर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग के कई भाग उत्तराखंड में फिल्माए जा रहे हैं और जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आएगी।