उत्तराखंड देहरादूनCar fire near Dehradun station

देहरादून: रेलवे स्टेशन के पास धू-धू कर जली कार..मौके पर मचा हड़कंप

कार को जलते देख आसपास से गुजर रहे लोग वहीं रुक गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई, तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया जा सका। आगे पढ़िए पूरी खबर

Dehradun news: Car fire near Dehradun station
Image: Car fire near Dehradun station (Source: Social Media)

देहरादून: डराने वाली ये तस्वीरें देहरादून की हैं। जहां रेलवे स्टेशन के पास खड़ी कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग को धू-धू कर जलते देख, वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लग होगी। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त कार में कोई सवार नहीं था। समय रहते आग पर काबू ना पाया गया होता, तो बड़ा हादसा हो सकता था। कार परमजीत सलूजा नाम के शख्स की बताई जा रही है। परमजीत सलूजा रेसकोर्स में रहते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रेल हादसे में बुझ गए 4 घरों के चिराग..माता-पिता-बहनों का रो-रोकर बुरा हाल
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परमजीत किसी काम से अपनी कार में सवार होकर रेलवे स्टेशन गए थे। उन्होंने कार को पार्क किया और स्टेशन की तरफ चले गए। काम खत्म कर जब परमजीत वापस लौटे तो उन्होंने कार को जलते हुए देखा। ये देख वो सकते में आ गए। कार में ब्लास्ट होने की संभावना थी। डरे हुए परमजीत ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही लक्खीबाग चौकी से पुलिसकर्मी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि हादसे के समय कार में कोई भी सवार नहीं था, कार खाली थी। इस तरह कार हादसे में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। पुलिस के अनुसार कार में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लगी है। मामले की जांच जारी है।