उत्तराखंड देहरादूनSon kills elderly mother for property

देहरादून- प्रॉपर्टी के लिए कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को मार डाला, पत्नी संग गिरफ्तार

आरोपी जयवीर ने बताया कि मां सरोज देवी उसे संपत्ति से बेदखल करना चाहती थी। प्रॉपर्टी हाथ से निकलते देख उसने अपनी पत्नी संग मिलकर मां को मार डाला। पढ़िए पूरी खबर

Murder for property: Son kills elderly mother for property
Image: Son kills elderly mother for property (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी संग मिलकर मां को मार डाला। जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने ने बाद बेटे ने मां की मौत को स्वाभाविक रूप देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को गई एक फोन कॉल ने उसकी साजिश का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि बुजुर्ग महिला स्वाभाविक मौत नहीं मरी थी, बल्कि उसकी हत्या हुई है। प्राथमिक पड़ताल के बाद हत्या का आरोप महिला के बेटे और बहू पर है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार की है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पर्यटकों के लिए शुरू होगी लग्जरी बस सेवा, जीएमवीएन की बसों में मिलेगी फाइव स्टार होटल की सुविधा
सुबह डालनवाला इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव को वाराणसी से नवरत्न नाम के एक व्यक्ति ने फोन किया। उसने बताया कि अंबेडकर नगर में उसकी सास सरोज देवी की मौत हो गई है। उन्हें शक है कि सरोज देवी की हत्या की गई है। फोन करने वाले ने ये भी बताया कि सरोज देवी का बेटा उनसे अक्सर झगड़ा करता था। सास, बहू और बेटे में बनती नहीं थी। नवरत्न ने बताया कि आरोपी जयवीर उनका साला है। उन्हें शक है कि जयवीर ने ही अपनी मां को मारा है। वो शव का अंतिम संस्कार करने वाले हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान स्थानीय लोगों ने भी बुजुर्ग महिला की हत्या की आशंका जताई थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - 30 जनवरी से होंगे गढ़वाल विवि के री-एक्जाम... देखिए डेटशीट
पड़ोसियों ने ये भी बताया कि बेटा जयवीर और बहू सोनम अक्सर सरोज देवी से लड़ते रहते थे। सोमवार को उन्होंने कहा कि हार्ट अटैक से सरोज देवी चल बसी, लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है। पुलिस ने आरोपी जयवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि मां सरोज देवी बेटे और बहू को संपत्ति से बेदखल करना चाहती थी। संपत्ति को लेकर मां-बेटे और बहू में आए दिन झगड़ा होता था। जब जयवीर को लगने लगा कि संपत्ति उसके हाथ से निकलने वाली है तो उसने मां की गला घोंटकर हत्या कर दी। बहरहाल आरोपी जयवीर और उसकी पत्नी पुलिस की गिरफ्त में हैं। मामले की जांच की जा रही है।