देहरादून में 12वीं के छात्र ने की खुदकशी.. सुसाइड नोट पर लिखा- अपनी मर्जी से मर रहा हूं (Class 12th student commit suicide)
Connect with us
Image: Class 12th student commit suicide

देहरादून में 12वीं के छात्र ने की खुदकशी.. सुसाइड नोट पर लिखा- अपनी मर्जी से मर रहा हूं

अमन की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी मर्जी से जान देने की बात लिखी है।

करियर की चिंता, पढ़ाई का बढ़ता बोझ और रिश्तों की उलझन युवाओं को जान देने पर मजबूर कर रही है। डिप्रेशन से जूझ रहे युवा अपनी परेशानी किसी के साथ शेयर करने की बजाय खुदकुशी को हर समस्या का हल मान लेते हैं। देहरादून के रहने वाले अमन चमोली को भी यही लगता था। बुधवार रात अमन ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। अमन का परिवार केदारपुरम स्थित एमडीडीए कॉलोनी में रहता है। वो 12वीं का छात्र था। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी मर्जी से जान देने की बात लिखी है। अमन की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां मीनाक्षी देवी ने बताया कि बीती शाम वो किसी काम से बाजार गई हुई थीं। घर पर अमन अकेला था। जब वो बाजार से लौटकर आईं तो अमन के कमरे का दरवाजा बंद था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: किसान के बेटे ने किया मिनी रॉकेट का सफल परीक्षण..बधाई दें
कई बार आवाज देने पर भी अमन ने कोई जवाब नहीं दिया। अनहोनी की आशंका होने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो अमन कमरे में फंदे से लटक रहा था। परिजन उसे नीचे उतार कर तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ डालनवाला क्षेत्र में भी एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। व्यक्ति का शव जंगल के बीच पेड़ पर लटका मिला। मृतक की पहचान परवीन के रूप में हुई। परवीन के परिजनों ने बुधवार रात पुलिस को उसकी गुमशुदगी की सूचना दी थी। गुरुवार को न्यू कैंट रोड के पास उसका शव पेड़ पर बने फंदे से लटकता मिला। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों का कहना है कि परवीन बेरोजगार था, जिस वजह से वो डिप्रेशन से जूझ रहा था। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top