देहरादून के होटल में स्मैक के लिए नृशंस हत्याकांड.. गढ़वाल से गिरफ्तार हुआ हत्यारा (Women murder in dehradun hotel)
Connect with us
Image: Women murder in dehradun hotel

देहरादून के होटल में स्मैक के लिए नृशंस हत्याकांड.. गढ़वाल से गिरफ्तार हुआ हत्यारा

देहरादून में महिला को पैसे देकर होटल ले जाने के बाद स्मैक की डिमांड करने पर महिला को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी गिरफ्तार। जानिए पूरा मामला-

उत्तराखंड के देहरादून में एक दिल दहला देने वाला हत्याकांड का खुलासा हुआ है जिसमें सभी के होश उड़ा दिए हैं। देहरादून के घंटाघर स्थित एक होटल में हाल ही में पुलिस को एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ था जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड की गहराई से खोजबीन करना शुरू किया और आखिरकार पुलिस ने महिला के हत्यारे को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जी हां, पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले एक आरोपी को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। होटल में महिला की हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस को चकमा देकर यहां-वहां बच रहा था। मगर आखिरकार पुलिस ने उसको श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हत्या करने के बाद आरोपी देहरादून से दिल्ली गया। उसके बाद वहां से मथुरा और उसके बाद सीधा पौड़ी चला आया, जहां पर पुलिस ने उसको श्रीनगर से अपनी गिरफ्त में ले लिया है। हत्या का कारण जानकर आप ही हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें कि आरोपी ने महिला की हत्या केवल इसलिए की क्योंकि महिला ने आरोपी से स्मैक की डिमांड कर दी थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नाबालिग बाप की ढाई साल की बेटी और 9 महीने का बेटा.. पुलिस भी हैरान
दअरसल आरोपी महिला को पैसे देकर होटल में लाया था और उसी रात को महिला ने आरोपी से स्मैक की डिमांड कर दी। आरोपी ने महिला को कहा कि वह जल्दी उसको स्मैक लाकर देगा मगर महिला नहीं मानी और महिला इस बात पर अड़ी रही। जब महिला नहीं मानी तो आरोपी आवेश में आकर अपना आपा खो बैठा और उसने महिला का मुंह दबाकर उसकी दर्दनाक हत्या कर दी और उस को मौत के घाट उतार दिया। बात केवल यहीं खत्म नहीं हुई। महिला की हत्या करने के बाद आरोपी ने महिला के पर्स से उसकी लिप्स्टिक ली और दीवार पर यह लिखा कि महिला उसको परेशान कर रही थी इसलिए उसने आवेश में आकर महिला की हत्या की। लेकिन युवक के आधे लिखते-लिखते ही लिपस्टिक खत्म हो गई और ऐसे में युवक अपनी बात पूरी नहीं कर पाया जिसके बाद उसने उस लिपस्टिक को भी मिटाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रोजगार समाचार पावर कॉरपोरेशन में निकली भर्तियां..जल्दी करें अप्लाई
महिला की हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस के डर से सीधा देहरादून से दिल्ली चला गया और उसके बाद वहां से वह मथुरा और उसके पास श्रीनगर चला आया। वहीं इस पूरे हत्याकांड में आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने आखिरकार आरोपी को श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को यह बताया कि वह मृतका को पैसे देकर देहरादून के होटल में गया था मगर महिला ने होटल में उससे स्मैक की डिमांड करना शुरू किया और उसका काम करने से भी इनकार कर दिया जिसके बाद वह अपना आपा खो बैठा और उसने महिला की गला दबाकर दर्दनाक हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको जेल में भेज दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top