उत्तराखंड: रोजगार के लिए युवक ने लोन पर लिया था टेंपो..किश्त न भर पाने पर की आत्महत्या (Tempo driver commits suicide in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Image: Tempo driver commits suicide in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: रोजगार के लिए युवक ने लोन पर लिया था टेंपो..किश्त न भर पाने पर की आत्महत्या

मोनू ने रोजगार के लिए एक टेंपो खरीदा था, लेकिन यही टेंपो मोनू की मौत की वजह बन गया। किश्त जमा न कर पाने से परेशान युवक ने फांसी लगा ली।

कोरोना काल में जिंदगी मुश्किल हो गई है। आर्थिक दिक्कतों से जूझ रहे युवा हालात से लड़ने की बजाए मौत को गले लगा रहे हैं। अब ऊधमसिंहनगर में ही देख लें, यहां विशाल सागर उर्फ मोनू नाम के युवक ने रोजगार के लिए एक टेंपो खरीदा था, लेकिन यही टेंपो मोनू की मौत की वजह बन गया। टेंपो की किश्त जमा न कर पाने से निराश मोनू ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। मोनू सिर्फ 25 साल का था। उसकी मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना रुद्रपुर के जगतपुरा आवास विकास क्षेत्र की है। यहां जगदीश लाल के बेटे मोनू ने लोन लेकर एक टेंपो खरीदा था, लेकिन काम ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा था। टेंपो का मासिक किश्त भरने लायक रकम भी नहीं निकल पा रही थी।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में भी फूटा कोरोना बम, 1 ही गांव के 15 लोग पॉजिटिव..सील होगा पूरा इलाका
किश्त जमा करने का दबाव बढ़ने लगा तो मंगलवार को मोनू ने खुदकुशी कर ली। परिजनों ने बताया कि रात को वो करीब एक बजे तक परिवार के साथ बैठा रहा था। उस वक्त भी उसे किश्त जमा करने की टेंशन सता रही थी, लेकिन परिजनों ने ये सपने में भी नहीं सोचा था कि बेटा खुदकुशी कर लेगा। सोनू को डिप्रेशन में देख अगर परिवार वाले सतर्क हो जाते तो शायद उसकी जान बच जाती, लेकिन अफसोस कि ऐसा नहीं हुआ। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे जब उसकी मां उठी तो मोनू के कमरे का दरवाजा बंद था। मां ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। बाद में घर के सदस्यों ने दरवाजा तोड़ दिया। जब वो कमरे में घुसे तो अंदर मोनू की लाश फंदे पर लटकी थी। उसने कमरे के पर्दे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी। बाद में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top