उत्तराखंड उधमसिंह नगरTeacher dies in Udham Singh Nagar Depression

उत्तराखंड: परिवार के 4 सदस्यों को हुआ कोरोना..डिप्रेशन में गई शिक्षक की जान

काशीपुर में परिवार के चार सदस्यों को कोरोना हुआ तो एक शिक्षक ने सदमे में दम तोड़ दिया। विभव कुमार श्रीवास्तव उदयराज हिंदू इंटर कॉलेज में भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता थे।

Udham Singh Nagar News: Teacher dies in Udham Singh Nagar Depression
Image: Teacher dies in Udham Singh Nagar Depression (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से डराने वाली कहानियां सामने आ रही हैं। एक ऐसी ही दुखद खबर मैदानी जिले ऊधमसिंहनगर से आई है। यहां परिवार के चार सदस्यों को कोरोना हुआ तो एक शिक्षक ने सदमे में दम तोड़ दिया। मरने वाले शिक्षक का नाम विभव कुमार श्रीवास्तव (52) है। वो काशीपुर के उदयराज हिंदू इंटर कॉलेज में भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता थे। बीते दिनों उनकी पत्नी-बेटी और भाई-भतीजी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। तब से विभव कुमार डिप्रेशन में थे। तबीयत बिगड़ने पर 15 अप्रैल को ही उन्हें रामनगर रोड के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। शिक्षक का परिवार मोहल्ला आवास विकास क्षेत्र में रहता है।

ये भी पढ़ें:

परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों विभव कुमार श्रीवास्तव पत्नी और बेटी को लेने फैजाबाद गये थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपने साथ पत्नी-बेटी और भाई-भतीजी की कोरोना जांच कराई थी। 15 अप्रैल को टेस्ट की रिपोर्ट आई तो विभव परेशान हो गए। उन्हें छोड़कर बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। शिक्षक जांच में खुद नेगेटिव आए थे, लेकिन परिजनों के कोरोना पॉजिटिव होने से वो बहुत परेशान थे। डिप्रेशन के चलते उनकी हालत बिगड़ती गई। तबीयत खराब होने पर उन्हें एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां शुक्रवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके शरीर में ऑक्सीजन लेवल कम पाया गया था। साथी शिक्षकों का कहना है कि परिवार के सभी सदस्यों के संक्रमित पाए जाने से वो बेहद परेशान थे। विभव के पिता रेलवे से रिटायर्ड हैं। परिवार की जिम्मेदारी शिक्षक पर ही थी, लेकिन उनका अचानक निधन हो गया। शिक्षक विभव कुमार श्रीवास्तव के निधन से उनके साथी शिक्षक और परिजन गहरे सदमे में हैं।