उत्तराखंड देहरादून7 people including 3 girls arrested in Dehradun

देहरादून में हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी युवती समेत 7 लोग गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का संचालन वेबसाइट के जरिए हो रहा था। आरोपी युवक देह व्यापार के लिए दिल्ली-गाजियाबाद की लड़कियों को देहरादून बुलाते थे। इस मामले में 3 युवतियों समेत 7 की गिरफ्तारी हुई है।

Dehradun News: 7 people including 3 girls arrested in Dehradun
Image: 7 people including 3 girls arrested in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: प्रदेश की राजधानी देहरादून में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां जाखन क्षेत्र में हाईटेक तरीके से सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। आरोपी वेबसाइट के जरिए ग्राहक ढूंढते थे, बाद में बताए गए एड्रेस पर लड़कियां भेज दी जाती थीं। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक विदेशी महिला भी शामिल है। दरअसल एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और एसओजी को जाखन में देह व्यापार करने वालों के बारे में लगातार जानकारी मिल रही थी। इस पर मुखबिरों को सक्रिय किया गया। रविवार रात को पुलिस ने एक होटल में छापा मारा, तो वहां दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं। इनमें से एक युवती विदेशी है। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि उनसे देह व्यापार कराने वाले उनके साथी एक किराए के घर में रहते हैं। इसके बाद पुलिस ने जाखन स्थित घर में दबिश दी और वहां से चार युवकों और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लड़कों को लड़कियों के जाल में फंसाकर करते थे ब्लैकमेल..अब हुए गिरफ्तार
तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से चार मोबाइल फोन और साढ़े 12 हजार रुपये नकद मिले हैं। ये धनराशि आरोपियों ने देह व्यापार से ही कमाई थी। पकड़े गए लोगों में सैफ खान निवासी एमडीडीए कॉलोनी केदारपुरम, मनोज सिंघल निवासी गाजियाबाद, राहुल शर्मा निवासी गाजियाबाद और मयंक गर्ग निवासी सहारनपुर शामिल हैं। तीन युवतियां भी पकड़ी गई हैं, जिनमें से एक विदेशी है। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि आरोपी युवक दिल्ली-गाजियाबाद आदि जगहों की लड़कियों से कांटेक्ट कर उन्हें जिस्मफरोशी के लिए देहरादून बुलाते थे। लड़कियों को वेबसाइट के माध्यम से बुक किया जाता है। ग्राहकों के कॉल और मैसेज अटैंड कर लड़कियों को उनके पास भेज दिया जाता था। आरोपी देह व्यापार से कमाए पैसों में से आधा पैसा लड़कियों को देते थे, जबकि आधा पैसा खुद रख लेते थे। इनके खिलाफ राजपुर थाने में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।