उत्तराखंड: रेप के मामले में लापरवाही दिखा रहे थे पुलिसकर्मी, SSP ने किया सस्पेंड (Ssp dilip singh kunwar suspended two policeman)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Ssp dilip singh kunwar suspended two policeman

उत्तराखंड: रेप के मामले में लापरवाही दिखा रहे थे पुलिसकर्मी, SSP ने किया सस्पेंड

दुष्कर्म के मामले में लापरवाही करने वाले दारोगा और कॉन्स्टेबल हुए सस्पेंड, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने लिया सख्त एक्शन-

उत्तराखंड में अब लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों की खैर नहीं। मुफ्त की रोटियां तोड़ने वाले पुलिसकर्मियों की इन दिनों शामत आ रखी है। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने यह साफ कर दिया है कि जिले में पुलिसकर्मियों द्वारा टालू रवैया किसी भी हाल में नहीं सहा जाएगा और लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के साथ सख्त रवैया अपनाया जाएगा। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के सख्त रवैये का यह नतीजा है कि जिले में मुफ्त की रोटियां तोड़ रहे पुलिसकर्मियों की अक्ल ठिकाने आ रही है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। अब तक वे कई लापरवाह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर चुके हैं। उन्होंने एक बार फिर दो लापरवाह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर यह साबित कर दिया है कि उधमसिंह में ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों की कोई जगह नहीं है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: BRO ने रचा कीर्तिमान, सिर्फ 5 दिन में तैयार हुआ वैली ब्रिज..100 गांवों को राहत
काशीपुर में लापरवाही बरतने वाले दो पुलिसकर्मियों को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने सस्पेंड कर दिया है दरअसल काशीपुर में दर्ज दुष्कर्म के मुकदमे में दो पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती। इसकी खबर एसएसपी को हुई और उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया। यह दोनों पुलिसकर्मी जसपुर में तैनात थे। कुछ ही दिनों पहले एक जसपुर में सिपाही द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। नाबालिक के परिजनों का आरोप लगाया कि जसपुर में तैनात दारोगा एवं कॉन्स्टेबल मामले में कार्यवाही करने की बजाय मामले को टाल रहे हैं जिसके बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने मामले का संज्ञान लेते हुए दारोगा प्रदीप पंत और कॉन्स्टेबल प्रवीन रावत को निलंबित कर दिया है। एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने मामले की गोपनीय जांच करवाई और जांच में पाया दोनों पुलिसकर्मियों के ऊपर लगे आरोप सच साबित हुए जिसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top