उत्तराखंड हरिद्वारFraud ips sagar waghmare arrested in haridwar

हिम्मत तो देखिए..उत्तराखंड में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आया फर्जी IPS, निकल गई ठसक

युवक की हिम्मत तो देखिए। खुद को आईपीएस बताने वाला ये युवक कोतवाली पहुंचा और वहां पुलिस से गेस्ट हाउस में कमरा और साथ में चलने के लिए एक कांस्टेबल दिलाने की डिमांड करने लगा। जानिए पूरा मामला-

Haridwar Fraud ips sagar waghmare: Fraud ips sagar waghmare arrested in haridwar
Image: Fraud ips sagar waghmare arrested in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में खुद को आईपीएस अफसर बताकर पुलिस को गुमराह करने वाले नटवरलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक खुद को 2018 बैच का आईपीएस अफसर बताते हुए हरिद्वार पुलिस से गेस्ट हाउस में कमरा देने की डिमांड कर रहा था। युवक की हिम्मत तो देखिए उसने न सिर्फ पुलिस से पुलिस के गेस्ट हाउस में कमरा मांगा, बल्कि साथ में चलने के लिए एक कांस्टेबल देने की डिमांड भी रख दी। आरोपी ने प्लानिंग तो बढ़िया की थी, लेकिन सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह के सामने उसकी अकड़ चल नहीं सकी। आरोपी जिस तरह से पुलिस पर रौब गालिब करने की कोशिश कर रहा था, उससे सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह को उस पर शक हो गया। आईडी मांगने और पूछताछ करने पर वह पुलिस की पकड़ में आ गया। चलिए पूरा मामला बताते हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक अपनी महिला मित्र के साथ हरिद्वार घूमने आया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गृहमंत्री उत्कृष्ट सेवा पदक से नवाजे जाएंगे तीन जांबाज़ पुलिसकर्मी..बधाई दें
इस दौरान उसने सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह के मोबाइल पर फोन किया और खुद को 2018 बैच का आईपीएस अधिकारी बताया। युवक ने सीओ सिटी से अच्छे गेस्ट हाउस में कमरे का इंतजाम करने और साथ चलने के लिए कांस्टेबल मुहैया कराने की डिमांड की। शक होने पर सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने जांच कराई तो पता चला कि 2018 बैच में इस नाम का कोई आईपीएस अफसर नहीं है। इस बीच आरोपी युवक खुद शहर कोतवाली पहुंच गया और पुलिसकर्मियों पर रौब गालिब करने लगा। तब पुलिस ने उससे आईडी मांगी तो युवक बगले झांकने लगा। भेद खुलने पर उसने अपना नाम सागर वाघमारे, निवासी ठाणे, नवी मुंबई, महाराष्ट्र बताया। आरोपी युवक दो दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उत्तराखंड पहुंचा था। वो यूपीएससी की तैयारी करने के साथ ही लॉ की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।