उत्तराखंड के राघव जुयाल के एक शब्द से मचा हंगामा, लोग बोले- नस्लवादी..देनी पड़ी सफाई (Randhir Sinha statement in Raghav Juyal Gunjan Sinha case)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Randhir Sinha statement in Raghav Juyal Gunjan Sinha case

उत्तराखंड के राघव जुयाल के एक शब्द से मचा हंगामा, लोग बोले- नस्लवादी..देनी पड़ी सफाई

लोग राघव जुयाल (Raghav Juyal Gunjan Sinha) को रेसिस्ट कहकर संबोधित कर रहे हैं, हालांकि राघव ने अपने बचाव में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी जारी की है..आप भई देखिए

उत्तराखंड के मशहूर डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal Gunjan Sinha) इन दिनों मुसीबत में पड़ गए हैं। उनने ह्यूमर और मज़ाकिया व्यवहार की वजह से लोगों को राघव की एंकरिंग भी बेहद पसंद आती है। मगर इसी मज़ाक के चलते वे मुसीबत में पड़ गए हैं। दरअसल वे इन दिनों कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ को होस्ट कर रहे हैं और इस वक्त एक विवाद में फंस गए हैं। राघव को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है और उनको रेसिस्ट बोला जा रहा है। राघव जुयाल की एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो नॉर्थ-ईस्ट की बच्ची के लिए कुछ ऐसा बोलते दिखे, जो लोगों पसंद नहीं आया। लोग राघव को रेसिस्ट कहकर बुला रहे हैं। सिर्फ आम लोगों ने ही नहीं बल्कि असम के मुख्यमंत्री ने भी राघव के बयान पर आपत्ति जताते हुए इसे शर्मनाक बताया है। आग पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड भू कानून: यहां भू-माफिया ने खरीदी जमीन, बाहरी लोगों को बसाने का प्लान नाकाम
दरअसल राघव इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को होस्ट कर रहे हैं। इसी शो में उन्होंने नॉर्थ-ईस्ट की एक छोटी बच्ची को चाइनीज़ कहकर संबोधित किया। नार्थ ईस्ट के लोगों के साथ जिस प्रकार का व्यवहार किया जाता है उस लिहाज से राघव के इस कमेंट ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा दी। बस इसी की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग राघव जुयाल को खूब भला बुरा बोल रहे हैं और उनको जमकर ट्रॉल कर रहे हैं। लोग उनको रेसिस्ट भी कह रहे हैं।मामला बढ़ता देख राघव ने एक वीडियो के जरिए पूरे मामले पर अपनी सफाई दी थी। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये वीडियो में राघव ने कहा ‘पूरे शो में से मेरी एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसके लिए मुझे काफी हेट कमेंट्स मिल रहे हैं और रेसिस्ट कहा जा रहा है। मैं चाहता हूं कि पहले आप पूरे शो देखें, फिर उस क्लिप पर कमेंट करें। पूरे शो में से एक छोटी सी क्लिप निकालकर जज करना ना मेरी मेंटल हेल्थ के लिए सही रहेगा, ना उन लोगों के लिए जो मुझे जानते हैं। आगे जानिए गुंजन के पिता ने कुस तरह से राघव का बचाव किया है.

यह भी पढ़ें - गोपेश्वर से गायब हुई महिला, पुलिस ने महाराष्ट्र से ढूंढ निकाला..पढ़िए पूरा मामला
गुंजन के पिता ने राघव (Raghav Juyal Gunjan Sinha) का समर्थन करते हुए कहा कि चाइनीज भाषा बोलने का और नॉर्थ ईस्ट से होने का कोई कनेक्शन ही नहीं है. 'अगर उनकी लाइन्स में कुछ होता, तो मैं इसपर जरूर बोलता क्योंक‍ि हम सब असम से हैं.' गुंजन के पिता की यह बात राघव के लिए सबसे बड़ी राहत की बात है।


Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top