उत्तराखंड ऋषिकेशRishikesh-Delhi journey by roadways Volvo in 4 30 hours

रोडवेज से ऋषिकेश-दिल्ली का सफर अब 4:30 घंटे में, जानिए बस की टाइमिंग और किराया

Uttarakhand Transport Corporation की रोडवेज बस से ऋषिकेश-दिल्ली का सफर साढ़े चार घंटे में होगा पूरा, जानिए बस की टाइमिंग और किराया..

Rishikesh Delhi Volvo: Rishikesh-Delhi journey by roadways Volvo in 4 30 hours
Image: Rishikesh-Delhi journey by roadways Volvo in 4 30 hours (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश और दिल्ली के बीच अक्सर कई लोग सफर करते रहते हैं। इन यात्रियों के लिए हम एक सुखद खबर लेकर सामने आए हैं। दिल्ली से ऋषिकेश का सफर अब सात घंटे की बजाय 4:30 घंटे में भी पूरा होगा। रोडवेज डिपो बीते शुक्रवार को 17 दिसंबर से ऋषिकेश-दिल्ली रूट पर नई वॉल्वो बस सेवा शुरू करेगा। ऋषिकेश रोडवेज डिपो के सहायक महाप्रबंधक पीके भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि नई बस सेवा में ऋषिकेश से दिल्ली का सफर महज 4.30 घंटे में पूरा होगा। वॉल्वो की नई सेवा वाया मोदीनगर, मुरादनगर की जगह मेरठ एक्सप्रेस-वे पर संचालित होगी।

Rishikesh Delhi Volvo New Buses

नई बस सेवा का रास्ते में ढाबों पर ठहराव नहीं होगा। इससे करीब ढाई घंटा खराब होने से बचेगा। यह नई बस सेवा व्यापारी और नौकरीपेशा लोगों के लिए फायदेमंद रहेगी जिनके पास समय की किल्लत रहती है। नई वॉल्वो बस सेवा में प्रति यात्री किराया बढ़ाया नहीं गया है।

ये भी पढ़ें:

Rishikesh Delhi Volvo Fare

Uttarakhand Transport Corporation की इन नई बसों में प्रति यात्री किराया 804 रुपये रहेगा। यह बस ऋषिकेश अड्डे से दोपहर 12 बजे चलेगी। और दिल्ली से ऋषिकेश के लिए रात 11 बजे चलेगी। ढाई घंटे का समय बचाने वाली नई वॉल्वो बस सेवा के प्रति यात्री किराए में बढ़ोत्तरी नहीं की गई है। प्रति यात्री किराया 804 रुपये ही रहेगा। चलिए आपको बस के टाइमटेबल से अवगत कराते हैं। आने वाली शुक्रवार से शुरू होने वाली नई बस सेवा ऋषिकेश रोडवेज बस अड्डे से दोपहर 12 बजे चलेगी। और साढ़े चार घंटे में दिल्ली पहुंचेगी। वहीं दिल्ली से ऋषिकेश के लिए यह बस रात 11 बजे चलेगी। टिकट ऑनलाइन माध्यम से बुक होगी।