गढ़वाल यूनिवर्सिटी के पौड़ी कैंपस में बवाल..छात्र गुटों के बीच मारपीट, पुलिस बल तैनात (student dispute in hnb pauri garhwal campus)
Connect with us
Image: student dispute in hnb pauri garhwal campus

गढ़वाल यूनिवर्सिटी के पौड़ी कैंपस में बवाल..छात्र गुटों के बीच मारपीट, पुलिस बल तैनात

पौड़ी कॉलेज में दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए, छात्रों ने जमकर बवाल किया। घटना के बाद कॉलेज में पुलिस बल की तैनाती की गई है...

उत्तराखंड के कॉलेजों में इन दिनों पढ़ाई को छोड़कर बाकी सबकुछ हो रहा है। कुछ दिन पहले चमोली के गोपेश्वर कॉलेज में छात्रों ने कॉलेज मे तोड़फोड़ की थी और अब पौड़ी के कॉलेज में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय गढ़वाल विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से खूब लात-घूंसे चले। हंगामा बढ़ा तो कॉलेज प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी। कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया है, पर हालात अब भी तनावपूर्ण हैं। छात्र डरे हुए हैं, वहीं पूरे कॉलेज परिसर में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। घटना सोमवार की है। छात्रों के दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। कोई भी पक्ष समझौते के लिए तैयार नहीं था, जिस वजह से झगड़ा बढ़ता गया। पहले छात्र एक-दूसरे को अपशब्द कहते रहे, फिर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा कर रहे छात्रों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

यह भी पढें - देवभूमि के दो तेजतर्रार अफसरों ने शुरू की बड़ी तैयारी, इतिहास रचने को तैयार दो दोस्त
कॉलेज के निदेशक डॉ. आरएस नेगी ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत करा दी गई है। उन्हें भविष्य में झगड़ा ना करने की चेतावनी दी गई है। छात्र भी मान गए हैं। अगर छात्रों ने इस मामले को आगे बढ़ाने की कोशिश की तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बीते गुरुवार को गोपेश्वर कॉलेज में भी छात्रों ने हंगामा किया था। हंगामा कर रहे छात्र कॉलेज में प्रवक्ताओं की नियुक्ति और अतिक्रमण हटाने की मांग कर रहे थे। छात्रों पर कॉलेज में तोड़फोड़ करने का भी आरोप है। हंगामे के बाद शनिवार को गोपेश्वर कॉलेज बंद रहा। चमोली की डीएम स्वाति भदौरिया को भी उपद्रवी छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश देने पड़े थे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top