Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Students union president of mbpg college asked for extortion from the manager

उत्तराखंड: छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर रंगदारी मांगने का आरोप, पढ़िए पूरी खबर

क्या सच में उत्तराखंड के कॉलेजों के ये हाल हैं ? क्या वास्तव में छात्र नेता ही अब रंगदारी पर उतर आए हैं ? पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड के कॉलेजों में पढ़ाई हो ना हो, किताबें हो ना हो, राजनीति खूब हो रही है। छात्र नेता अक्सर विवादों में रहते हैं। कुछ दिन पहले दून के छात्र नेताओं ने बिना प्रशासन की अनुमति के शहर में जुलूस निकाला था, और अब हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। जागरण की खबर के मुताबिक हल्द्वानी के चंदन डायग्नोस्टिक सेंटर के मैनेजर ने छात्र नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में मैनेजर ने कहा कि शनिवार को एमबीपीजी कॉलेज में छात्रसंघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष राहुल धामी और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष देवेंद्र नेगी उनके सेंटर पर आए। चंदन डायग्नोस्टिक सेंटर मुखानी-आईटीआई रोड पर है। आरोप है कि आते ही छात्रनेताओं ने उनसे रंगदारी मांगना शुरू कर दिया। मैनेजर अभिषेक कुमार मिश्र ने छात्रों की इस हरकत का विरोध किया तो छात्र नेता हंगामा करने लगे।

यह भी पढ़ें - देहरादून में शराब पीकर ओवरलोडिंग कर रहा था ड्राइवर, कटा 10 हजार का चालान
उनके साथ कुछ और छात्र भी थे। इन लोगों ने मैनेजर का लैपटॉप तोड़ दिया। डॉयग्नोस्टिक सेंटर में भी जमकर तोड़-फोड़ की। घटना शनिवार दोपहर तीन बजे की है। आरोपी छात्र वसूली करने आए थे। पैसे नहीं मिले तो उन्होंने बदसलूकी शुरू कर दी। सारे स्टाफ को भी पीटने की धमकी दी। सेंटरकर्मियों को वहां से बाहर निकाल दिया। बाद में तोड़-फोड़ करने लगे। मैनेजर ने बताया कि चुनाव जीतने वाले छात्रनेता सत्ता की हनक दिखा रहे थे, खुद को बाहुबली कह रहे थे। एक छात्रनेता कह रहा था कि ‘ये यूपी नहीं है, यहां के बाहुबली हम हैं’। मैनेजर ने छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष देवेंद्र नेगी, सुदर्शन परमार और अजय मेहरा के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी का कहना है कि ‘मुझे बुखार था। मैं डायग्नोस्टिक सेंटर में जांच के लिए गया था। हां वहां मैनेजर के साथ थोड़ी बहस जरूर हुई थी। पर रंगदारी मांगने और धमकाने क आरोप सरासर गलत हैं’। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top