देहरादून में नाइट ड्यूटी पर आग सेक रहे थे पुलिस वाले, SSP ने कर दिया लाइन हाजिर (Policemen heating fire on duty get punishment)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Policemen heating fire on duty get punishment

देहरादून में नाइट ड्यूटी पर आग सेक रहे थे पुलिस वाले, SSP ने कर दिया लाइन हाजिर

प्रेमनगर में ड्यूटी के दौरान आग ताप रहे पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया, ये है पूरा मामला...

देहरादून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी जनता के हित में फैसले लेने के साथ ही लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ मंगलवार को हुआ, जब वाहनों की चेकिंग की बजाय आग ताप रहे पुलिसवालों को एसएसपी ने जमकर फटकार लगाई। एसएसपी ने ड्यूटी पर लापरवाही करने वाले दरोगा समेत तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। मंगलवार रात एसएसपी अरुण मोहन जोशी दून में गश्त पर निकले थे। वो पुलिस की सक्रियता जानने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में गए। जोगीवाला और आशारोड़ी इलाके में एसएसपी को पुलिसवाले वाहनों की नियमित चेकिंग करते मिले। पुलिसवालों की इस ईमानदारी एसएसपी का दिलखुश कर दिया। उन्होंने पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाकर उन्हें शाबाशी दी। रात दो बजे कप्तान प्रेमनगर चौक पहुंचे, लेकिन यहां तो नजारा ही अलग था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दूल्हे राजा के जूतों को लेकर बारात में मचा बवाल, पुलिस थाने में पहुंचा मामला
पुलिसवाले गाड़ियों की चेकिंग करने की बजाय आग ताप रहे थे। ये देख एसएसपी ने दरोगा समेत तीनों पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई। रात को ही तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने के आदेश भी दे दिए। एसएसपी ने नेहरू कॉलोनी, क्लेमेंटाउन और आशारोड़ी का भी जायजा लिया, पर यहां सबकुछ ठीक मिला। पुलिसवाले अपनी ड्यूटी करते दिखे। वहीं प्रेमनगर में ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। दरोगा नितेंद्र शर्मा, कांस्टेबल प्रदीप कुमार और दिलबर सिंह को लाइन हाजिर करन के आदेश दिए गए हैं। एसएसपी ने थाना प्रभारियों से ये भी कहा कि वो अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को बता दें कि ड्यूटी पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही मिलने पर संबंधित थाना प्रभारी से भी जवाब मांगा जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top