Connect with us
Image: Bus overturned and truck many vehicles collided with each other in bhimtal

उत्तराखंड: बेकाबू होकर पलटी रोडवेज बस, कई वाहनों की हुई टक्कर

भीमताल-हल्द्वानी रोड पर दूसरी गाड़ी को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस बेकाबू होकर पलट गई, एक्सीडेंट के बाद रोड पर जाम लग गया...

प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। मामला हल्द्वानी का है, जहां भीमताल-हल्द्वानी मोटर मार्ग पर कई वाहन आपस में भिड़ गए। शुक्र है कि हादसे में सभी वाहन सवार सुरक्षित हैं। एक्सीडेंट के बाद मौके पर जाम लग गया, पुलिस अब भी रास्ते से जाम खुलाने में जुटी है। हादसा क्वराली के पास हुआ, जहां विपरित दिशा से आ रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस बेकाबू होकर पलट गई। जैसे ही बस पलटी पीछे से आ रहा ट्रक, कार और बाइक एक दूसरे से भिड़ गए। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बस में 12 लोग सवार थे, जिनकी जान बमुश्किल बची। हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीमें मौके पर पहुंची और सवारियों को बस से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: मेले से लौट रहे लोगों को ट्रक ने कुचला..1 मौत, 2 की हालत नाजुक
गनीमत रही कि बस के पलटने के बाद भी बस में सवार 12 लोग सहकुशल बच गए। रोडवेज बस भीमताल से हल्द्वानी की तरफ जा रही थी। चालक ने बताया कि रास्ते में एक तीखे मोड़ के पास बस के सामने एक दूसरी गाड़ी आ गई थी। उसे बचाने के चक्कर में चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया। बस बेकाबू होकर पलट गई। बस के पलटते ही पीछे से आ रहा ट्रक बस से भिड़ गया। कार और बाइक की भी भिड़ंत हो गई। हादसा गंभीर हो सकता था, पर राहत वाली बात ये है कि सभी लोग सुरक्षित हैं। एक्सीडेंट के बाद रोड पर जाम लग गया। पुलिस क्रेन की मदद से वाहनों को सड़क से हटाने में जुटी है, ताकि ट्रैफिक सुचारू हो सके।

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top